5-स्टार होटल का 4.5 लाख का बिल चुकाए बिना ही फरार हो गई ये एक्ट्रेस, जानें पूरा मामला

0
167

 

कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री पूजा गाँधी के खिलाफ फ्रॉड का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पूजा पर आरोप लगाया गया है की वे एक 5 स्टार होतें में रुकी लेकिन वह का बिल चुकाए बिना ही फरार हो गई. इनके खिलाफ बेंगलुरू के एक पुलिस स्टेशन में इनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है।

खबरों के अनुसार पूजा बेंगलुरू के 5 सितारा होटल द ललित अशोक में रह रही थीं। लेकिन वो 4.5 लाख रुपए का बिना बिल चुकाए वहां से चली गई। जब होटल प्रबंधन को बाद में खबर हुई तो पता चला कि पूजा ने उन्हें धोखा दिया है तो उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है।

हालाँकि पुलिस के बुलाये जाने के बाद पूजा ने 2 लाख रुपये चूका दिया और बाकी पैसे भी जल्द ही चुकाने की बात कही. खबरों के अनुसार प्रबंधन ने बकाया राशि का भुगतान करने के लिए उसे अनुग्रह समय देने का फैसला किया है.

लेकिन चौंकाने वाली बात ये है की पूजा इसासे पहले भी विवादों में रह चुकी है. साल 2011 में किरण नाम के एक निर्माता के साथ पैसों के लेनदेन की वजह से विवादों में रही थी। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मानहानि और धमकी के मामले दर्ज किए थे.

पूजा साल 2002 से फिल्मों में एक्टिव है और 30 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी है. पूजा की साल 2012 में आई फिल्म दंडुपाल्या में पूजा के काम को बहुत तरीफें मिली थी। अभी तक फिल्म के तीन पार्ट बन गए हैं। इस फिल्म का तीसरा पार्ट बीते साल 2018 में रिलीज हुआ था।