करीना ने बरसों बाद सुनाई दर्दभरी दास्तान, बोलीं- माँ और बहन रातभर रोते थे और मैं…..

0
4023

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में वेसे तो कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है लेकिन फिल्म जगत में अपने अभिनय के दम पर पहचान बनाने वाली  ऐसी ही दो स्टार किड्स बहने हैं करीना और करिश्मा कपूर। ये दोनों ही अभिनेत्रियाँ अपने समय की टॉप की एक्ट्रेस रही हैं। दर्शको ने इन्हें खूब प्यार दिया हैं। जहाँ एक तरफ करिश्मा 90 के दशक में काफी पॉपुलर रही तो वहीँ दूसरी और उनकी छोटी बहन करीना अभी भी फिल्मों काम कर रही हैं और लोगो के द्वारा पसंद की जाती हैं।

इन दोनों बहनों के लिए ये सफलता हासिल करना इतना आसान भी नहीं था। खासकर कि बड़ी बहन करिश्मा को काफी स्ट्रगल करना पड़ा हैं।हाल ही में करीना ने अपने बीते समय से जुदा एक दिल का दर्द लोगो के साथ बयां किया हैं। उन्होंने बताया कि कैसे वे रातभर अपनी माँ बबिता और बहन करिश्मा को रोते हुए देखा करती थी। करीना ने कहा कि वे उस दौरान काफी छोटे थी इसलिए कुछ कर नहीं पाती थी बस बेबस और लाचार होकर अपनी माँ और बहन की आँखों से आँसू बहते हुए देखा करती थी।

करीना बताती हैं कि ये उस समय की बात हैं जब उनके दादा राज कपूर का निधन हो गया था। ऐसे में उनकी माँ और बहन रोया करती थी। उस दौरान करीना उन्हें रातभर बेबस और लाचार होकर देखा करी थी। वो खुद को बहुत असहाय महसूस करती थी। इधर उन्हें बेटी करिश्मा को इंडस्ट्री में एक्ट्रेस बनाने की भी चिंता सताया करती थी। वे बताती हैं कि करिश्मा के एक्ट्रेस बनने में उनकी माँ बबिता के संघर्ष का अहम रोल रहा हैं।

यदि उनके दादा राज कपूर जिन्दा होते तो शायद करिश्मा और माँ को इतना संघर्ष ना करना पड़ता। लेकिन मेरी माँ ने हार नहीं मानी और करिश्मा को किसी भी तरह एक सफल एक्ट्रेस बना ही दिया। करिश्मा के एक्ट्रेस बनने के बाद करीना की राह भी आसान हो गई। उन्हें फिल्मो में आने के लिए अपनी बहन जितना स्ट्रगल नहीं करना पड़ा। करीना बताती हैं कि आज भी जब वे इन बीते दिनों को याद करती हैं तो उनकी आँखों से आंसू झलक जाते हैं। आपको बता दे की करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है।