प्लास्टिक सर्जरी करवा के ऐसी दिखती है ‘आशिक बनाया आपने’ फेम तनुश्री दत्ता, देखें तस्वीरें

0
527

फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ जब रिलीज़ हुए तो इसने काफी तहलका मचाया था. जिस तरह के एडल्ट सीन इस फिल्म में दिखाए गए थे ऐसे सीन उस समय कोई आम बात नही थी और बहुत की कम फिल्मो में ऐसे सीन दिखाए जाते है. इस फिल्म के बाद से इसके हीरो इमरान हाशमी की छवि एक सीरियल किसर की बन गई थी.

 

इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार तनुश्री दत्ता ने निभाया था जो उस समय काफी पोपुलर हो गई थी. तनुश्री ने इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए थे जो उस समय एक एक्ट्रेस के लिए बिलकुल आम बात नही थे. लेकिन इस फिल्म में बाद तनुश्री की सभी फिल्मे फ्लॉप हो गई और वो बॉलीवुड में ज्यादा समय तक नही टिक पाई.

 

तनुश्री को 2004 में फेमिना मिसइंडिया यूनिवर्स एक ख़िताब से भी नवाजा जा चुका है। और इसी साल इन्होने मिस यूनिवर्स के टॉप 10 फाइनलिस्ट में भी जगह बनायीं थी। उन्होंने अपनी पढाई तभी छोड़ दी थी जब वह बी कॉम में थी। वे अपना करियर फैशन और मॉडलिंग में बनाना चाहती थी।

 

तनुश्री का बॉलीवुड करियर ज्यादा लम्बा नही चला और फिल्मो से दूर होने के बाद वे सोशल मीडिया पर भी कम ही नजर आती है. एक पब्लिक मीटिंग के दौरान जब तनुश्री से फिल्मो से दूर रहने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा की वे अभी अपने बॉडी पर ध्यान दे रही है और फिट होने की कोशिश कर रही है।

 

उन्होंने कहा मेरे काम से ब्रेक लेने के बाद मई बिल्कुल एक फूटबाल की तरह हो गयी हूँ. तनुश्री का कहना है की वे जल्द ही फिल्मो में वापसी करने पर विचार कर रही है और जल्द ही कमबैक भी कर सकती है.