प्यार में उम्र भी भूल बैठी ये एक्ट्रेस, नंबर 2 है पति से 30 साल छोटी

0
343

हमारे देश में शादी सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है. और हर कोई शादी के बंधन में बंधने से पहले हर बात सोचता है. अरेंज्ड मैरिज में तो शादी से पहले हर छोटी से छोटी चीज का ध्यान रखा जाता है. लेकिन लव मैरिज में अक्सर कपल इन सब चीजो को महत्त्व नही देते. हमारे यहाँ शादी में उम्र सबसे ज्यादा मायने रखती है. अमूमन लड़की लड़के से 2-3 साल छोटी ही रहती है. लेकिन आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है जिन्होंने प्यार में उम्र का बिलकुल ख्याल नही रखा और बिना उम्र देखे शादी कर ली.

 

संजय दत्त-मान्यता

मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है. जहां मान्यता दत्त 39 वर्षों की है वही संजय दत्त का उम्र 58 वर्ष है इसके बावजूद इन दोनों के आज जुड़वे बच्चे हैं। इन दोनों की उम्र में लगभग 30 वर्षों का अंतर है।

कबीर बेदी-परवीन दुसांज

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की यह जोड़ी सबसे आश्चर्यजनक जोड़ी है।  परवीन दुसांज की उम्र अभी 42 वर्ष की है वहीं अगर कबीर बेदी की बात करें तो यह 72 वर्ष के हो गए हैं। इन दोनों की उम्र में अगर अंतर की बात करें तो 30 वर्ष की है. उसके बावजूद भी यह दोनों एक साथ काफी खुश हैं। गौरतलब है की परवीन कबीर की बेटी से भी कम उम्र की है.

सैफ अली खान-करीना कपूर

 

करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ी नाम माना जाता है। करीना कपूर की उम्र 38 वर्ष से वहीं सैफ अली खान 48 वर्ष की है और इनका एक बेटा है।  करीना कपूर सैफ अली खान से 10 वर्ष छोटी है। करीना की यह पहली शादी है जबकि सैफ इससे पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता से शादी कर चुके है.