इन हिरोइनों ने खोला सबसे बड़ा राज, बताया काम के लिए डॉयरेक्टर्स के साथ क्या-क्या करना पड़ा?

0
463

पायल रोहतगी

पायल रोहतगी ने अपने कास्टिंग कॉउच अनुभव के बारे में बताते हुए कहा था कि ‘शंघाई’ की ऑडिशन के दौरान, दीबाकर बनर्जी ने उन्हें अपना टॉप निकालने के लिए कहा था और उन्होंने इनकार कर दिया था, तो उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था। डिबाकर ने हालांकि इस बयान का खंडन किया था।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पे हैं’ का हिस्सा थी। उन्हें भी कास्टिंग कॉउच का सामना करना पड़ा था। वह अपने शुरुआती दिनों में एक मॉडल के रूप में काम करती थीं और संघर्ष के दिनों में उन्हें सेक्स की मांग रखी गई थी, जिसे उन्होंने मना कर दिया था।

टिस्का चोपड़ा

टिस्का चोपड़ा कि गिनती आज बॉलीवुड कि सीनियर हिरोइनों में होती है। टिस्का ने कुछ साल पहले खुलासा किया था कि एक कास्टिंग काउच में हिरोइनों और कास्ट के बीच में गुप्त एग्रीमेंट होता हैं जो कभी भी के सामने नहीं लाया जाता। उन्हें भी इससे गुजरना पड़ा था।

चित्रांगदा सिंह

हाल ही में बहुत सारी फिल्मों में काम कर चुकी चित्रांगदा सिंह ने अपने कास्टिंग कॉउच के अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने निर्देशक कुशाल पर अश्लील भाषा के इस्तेमाल करने का आरोप लगया था। जबकि फिल्म ‘बाबुमोशई बांदूकबाज़’ में सेक्स सीन करने के लिए उन्हें मजबूर किया गया था, जिसके बाद चित्रांगदा इस घटना के बाद फिल्म से बाहर हो गई थीं।

प्रीती जैन

प्रीती जैन उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने मधुर भंडारकर पर बलात्कार का आरोप लगा दिया था । उन्होंने कहा था कि मधुर ने 1999 से 2004 तक अपनी फिल्मों में काम करने के बहाने पर उनके साथ यौन सम्बन्ध बनाया था। उन्होंने परेशान होकर मधुर की हत्या के लिए 70,000 रुपये की राशि भी दी थी। उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था और मधुर के खिलाफ आरोप हटा दिए गए क्योंकि उनके खिलाफ कुछ भी साबित नहीं हो सका।

सुरवीन चावला

  हॉट सुरवीन चावला ने बताया था कि उन्हें अपने संघर्ष के दिनों में कास्टिंग कॉउट का शिकार होना पड़ा था। हालांकि, बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही उन्हें साउथ की फिल्मों में कास्टिंग कॉउच का सामना करना पड़ा था।

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी ने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी पर इल्ज़ाम लगाकर तहलका मचा दिया था जब की राजकुमार संतोषी ने रोल के बदले उनके साथ संबंध बनाने के लिए कहा था।