कान्स में प्रियंका चोपड़ा को देख फिर शुरू हुई प्रेग्नेंसी की चर्चा, बेबी बंप या बैली फैट?

0
244

 Cannes Film Festival 2019 के रेट कार्पेट का जलवा बिखेरते नजर आई प्रियंका चोपड़ा इस मौके पर उन्होंने भारतीय अंदाज में हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन भी कियाl रेड कारपेट पर शिमरी ब्लैक और मैरून कलर के थाई हाई-स्लिट गाउन में दिखीं। मेट गाला में अपनी अदाएं बिखेरने के बाद प्रियंका ने कान्स में भी फैशनेबल आउटफिट से फैंस को इंप्रेस किया। लेकिन प्रियंका के लुक ने सोशल मीडिया पर एक नई बहस छेड़ दी है।

दरअसल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा Cannes Film Festival 2019 के रेड कारपेट पर पहली बार चली हैl जिससे चलते सभी की निगाहें उनकी ओर लगी हुई थीl प्रियंका चोपड़ा ने जो गाउन पहना था उसमें उनका बैली फैट दिखाई दे रहा था।तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा का पेट अलग नजर आ रहा है। एक्ट्रेस का कान्स लुक सामने आने के बाद प्रियंका की प्रेग्नेंसी को लेकर फिर से कयास लगने शुरू हो गए हैं।

प्रियंका की तस्वीर पर कई फैंस के कमेंट हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। एक यूजर ने लिखा- मुझे लगता है प्रियंका प्रेग्नेंट है। वहीं दूसरे शख्स ने सवाल पूछते हुए लिखा कि क्या प्रियंका प्रेग्नेंट हैं? एक ने प्रेग्नेंसी का इमोजी बनाकर लिखा है कि प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं।

वही दूसरे यूजर ने लिखा- बेबी बंप? इंस्टाग्राम पर एक फैन ने लिखा- यकीनन ही प्रियंका प्रेग्नेंट है। लोग इस तस्वीर को वापस देखने के लिए आएंगे जब उनके सामने सच में एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का खुलासा होगा। वैसे प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी को लेकर लगाए जा रहे कयास नए नहीं हैं। इससे पहले भी कई दूसरी ड्रेसेस में प्रियंका चोपड़ा का बैली फैट नजर आया है। तब “निकयंका” और मधु चोपड़ा ने इन खबरों को गलत बताया था। मधु चोपड़ा ने अपने एक पुराने बयान में कहा था कि प्रियंका प्रेग्नेंट नहीं हैं। कैमरा एंगल की वजह से ऐसा लग रहा है।