17 साल पहले ऐश्वर्या ने बनाया था इतिहास, साड़ी में पहुंची थी Cannes Film Festival

0
2328

 

इस साल 14 से 25 मई के बीच फ़्रांस में कांस फिल्म फेस्टिवल का आयौजन किया जा रहा है. इस फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर के कलाकार जुटते है. इस साल ऐश्वर्या भी इस फेस्टिवल में रेड कारपेट पर नजर आने वाली है. बीती रात ऐश्वर्या को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया जहां वो बेटी आराध्या के साथ कान के लिए रवाना भी हुई।

बता दें यह ऐश्वर्या के लिए पहला मौका नहीं है. ऐश्वर्या पहली बार साल 2002 में कांस फिल्म फेस्टिवल पहुंची भी थी। वो अपनी फिल्म देवदास के प्रमोशन के लिए कान गई हुई थीं और तब से हर साल उनका कान में जाने का सिलसिला जारी भी है। उस वक्त ऐश्वर्या के साथ देवदास में उनके को-स्टार शाहरुख खान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी साथ में ही थे।

इस साल ऐश्वर्या के लुक ने पूरी दुनिया को चौंका दिया था. इतने बड़े इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ट्रेडिनशल लुक में पहुंचीं ऐश्वर्या ने पीली साड़ी कैरी की। साथ ही हैवी गोल्ड ज्वैलरी में वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत भी दिख रही थी। इसके अगले साल यानी 2003 में वो पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल के जूरी में शामिल भी हुई।


ऐश्वर्या इंटरनेशनल कॉस्मेटिक प्रोडक्ट लॉरियल को प्रमोट भी करती हैं। लॉरियल पिछले कई सालों से कान का ब्यूटी पार्टनर भी है। भारत से ऐश्वर्या राय लॉरियल की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। इसी वजह से ऐश्वर्या को कान में ब्रांड लॉरियल की तरफ से इनवाइट भी किया जाता है, ताकि वो वहां आकर लॉरियल के ब्यूटी प्रोडक्ट का प्रचार भी कर सकें।