ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचा बच्चन पर‍िवार, रणबीर और आलिया भी साथ आये नजर!

0
200

कैंसर को मात दे चुके सीनियर एक्टर ऋषि कपूर फिलहाल इलाज की आगे की प्रक्रिया के लिए पत्नी नीतू कपूर के साथ अभी भी न्यूयॉर्क में हैं। ऐसी स्पेशल ट्रीट नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से सोमवार को खास तस्वीरें शेयर करके दी है। इन तस्वीरों में ऋषि कपूर के साथ रणबीर कपूर, आल‍िया भट्ट, अभ‍िषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन, र‍िद्ध‍िमा कपूर नजर आ रहे हैं। बता दें कि इन दिनों बच्चन फैमिली भी न्यूयॉर्क में है और अभिषेक बच्चन भी बेटी आराध्या और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ऋषि कपूर का हालचाल लेने पहुंचे।

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें पहली तस्वीर में ऋषि कपूर और नीतू संग उनकी बेटी र‍िद्धिमा कपूर, बेटा रणबीर और आल‍िया भट्ट नजर आ रही हैं। इस तस्वीरें को देखकर ये साफ नजर आ रहा है आल‍िया की कपूर खानदान में एंट्री हो चुकी है। भले ही वो अपने र‍िश्ते को दोस्ती का नाम दें लेकिन रणबीर और आल‍िया के र‍िश्ते को कपूर पर‍िवार ने रजामंदी दे दी है।

 बता दे की शेयर की गई तस्वीरों में रणबीर और आल‍िया के साथ बच्चन पर‍िवार भी नजर आ रहा है। तस्वीर में कपूर खानदान के साथ ऐश्वर्या, आराध्या और अभ‍िषेक बच्चन की ट्यून‍िंग बेहद खास नजर आ रही है। ऋषि कपूर से मिलने पहले भी कई बॉलीवुड स‍ितारे न्यूयॉर्क जा चुके हैं। इस बार ऋषि की तब‍ीयत का हाल पूछने बच्चन परिवार पहुंचा है।  बता दे की कपूर खानदान और बच्चन पर‍िवार का नाता काफी पुरना है। 

अपने ब‍िजी शेड्यूल से समय न‍िकालकर रणबीर कपूर और आल‍िया बीते द‍िनों न्यूयॉर्क पहुंचे हैं। आल‍िया और रणबीर को इसके पहले नए साल के मौके पर भी साथ देखा गया था। रणबीर और आल‍िया इन द‍िनों ब्रह्मास्त्र की शूट‍िंग में व्यस्त हैं। शूट‍िंग शेड्यूल से समय नि‍कालकर दोनों कई बार फैमिली संग नजर आते हैं। 

 बता दें कि मई महीने में ऋषि के भाई रणधीर कपूर ने कहा था कि 66 वर्षीय अभिनेता कुछ महीनों में भारत वापस लौट आएंगे। वहीं कुछ दिनों पहले ऋषि कपूर ने खुछ अपने ‘कैंसर-मुक्त’होने की खबर जारी की थी। इस बीच बॉलीवुड से शाहरूख खान, अमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पदुकोण और अनुपम खेर जैसे दिग्गज भी ऋषि कपूर का हालचाल पूछने और उनसे मिलने के लिए यहां आए थे। साथ ही ऋषि‍ कपूर और नीतू कपूर से बीते द‍िनों मिलने के लिए ब‍िजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी पहुंचे थे। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक उनका अगला प्रोजेक्ट जूही चावला के साथ होगा।