एक समय हॉट सीन्स की वजह से हॉलीवुड की मशहूर फिल्म से अलग हो गईं थी ऐश्वर्या राय बच्चन!

0
144

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज हॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बना रही है, लेकिन एक समय बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड रह चुकी  ऐश्वर्या राय ने हॉलीवुड में अपना अपने अभिनय से लोगो का दिल जित लिया था। बता दे की ऐश ने हॉलीवुड में कदम फिल्म ब्राइड एंड प्रिजुडिस से की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या को अपनी पहली फिल्म के लिए हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ब्रैड के साथ नज़र आने वाली थी लेकिन ऐश्वर्या ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था।

एक मैगजीन के मुताबिक, ऐश्वर्या को फिल्म में हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ट्रॉय में एक अहम रोल ऑफर हुआ था। इस फिल्म में हैंडसम हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट मुख्य भूमिका में थे। ऐश्वर्या को इस फिल्म में ब्रेसिस का रोल ऑफर हुआ था।  लेकिन कुछ कारणों की वजह से ऐश्वर्या ने इस रोल को करने से मना कर दिया था, खबरों की माने तो इस फिल्म में इंटीमेट सीन्स थे और ऐश्वर्या इन सीन्स को लेकर कंफर्टेबल नहीं थी। इस वजह से ऐश ने इस बड़ी फिल्म से अलग होने के फैसला कर लिया, अगर ऐश्वर्या इस फिल्म में काम करतीं तो ये हॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म होती।

बता दे की कुछ साल बाद गुरिंदर चड्ढा की फिल्म प्राइड एंड प्रिजुडिस से ऐश्वर्या ने अमेरिकन सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म जेन ऑस्टेन के नॉवेल पर आधारित थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या ने एक भारतीय महिला की भूमिका निभाई थी। गुरिंदर चड्ढा की फिल्म के अलावा ऐश्वर्या ने कई अमेरिकन फिल्मों में काम किया है। इनमें प्रोवोक्ड, पिंक पैंथर और द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस जैसी फिल्में शामिल हैं।

 बता दे की अभिनेत्री ऐश्वर्या ने 2010 में संजय लीला भंसाली की यादगार फिल्म गुजारिश में शानदार भूमिका निभाने के साथ ही बॉलीवुड से ब्रेक लिया था। इसके बाद वे 2015 में फिल्म जज्बा में नज़र आईं। इसके बाद उन्होंने सरबजीत, ए दिल है मुश्किल और फन्ने खां जैसी फिल्मों में काम किया। रिपोर्ट्स के अनुसार, वे मशहूर फिल्म रात और दिन के रीमेक में नज़र आ सकती हैं। साथ ही खबरे आ रही है की मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्निनी सेल्वम’ में अभिनेता सत्यराज के साथ लीड रोल में ऐश्वर्या राय नज़र आने वाली है साथ ही खबरे है की इस फिल्म में उनके साथ उनके ससुर अभिनेता अमिताभ बच्चन भी नज़र आ सकते है।