फिल्म प्रमोशन के दौरान अजय-तब्बू की नजदिकियां, तस्वीरें देख भड़क सकती हैं काजोल!

0
4421

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे, 17 मई आज रिलीज हो चुकी है। फिल्म लोगो को पंसद भी आ रही है बता दे की अजय की ये इस साल ये उनकी दूसरी रिलीज है। कुछ समय पहले अजय देवगन की टोटल धमाल भी रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। अब एक बार फिर अजय देवगन रोमांटिक कॉमेडी के साथ लौटे हैं। फिल्म में अजय के अपोजिट तब्बू और रकुल प्रीत हैं। अजय देवगन की पिछली कॉमेडी फिल्मों का ट्रैक रिकॉर्ड देखकर लगता है कि दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर सकती हैं।

बता दे की फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है। सिनेमाघरों में पहले से बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ अच्छा बिजनेस नहीं कर पा रही है। जिसका फायदा अजय देवगन की फिल्म को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दे दे प्यार दे का फर्स्ट डे कलेक्शन 11.50 करोड़ हो सकता है।

हाल ही में ये टीम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अजय, तब्बू और रकुल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इस दौरान रकुल न्यूड कलर की ड्रेस के साथ पर्पल बेल्ट लगाए हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप और उनकी क्यूट अदाओं ने रकुल के लुक को चार-चांद लगा दिए। वहीं, तब्बू ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं, इन तस्वीरों में खास बात अजय और तब्बू की जुगलबंदी थी।

 बता दे की तस्वीरें खिंचवाते हुए तब्बू अजय के गले लग गईं। इस दौरान अजय के लिए तब्बू का खूब प्यार देखने को मिला। वहीं, रकुल ने भी स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुई नज़र आ रही है। इन दौरान इनके साथ भूषण कुमार भी नजर आए। कहा जाता है कि तब्बू और अजय दोनों बचपन के दोस्त है और दोनों की दोस्ती में दोस्ती वाला प्यार भी देखने को मिला. लेकिन, अब यहां सवाल ये उठता है कि क्या तब्बू और अजय के इस हरकत के बाद काजोल को इन दोनों पर गुस्सा आएगा। बता दे की इससे  पहले भी अजय और तब्बू फिल्मो में काम कर चुके है।