आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी की इनसाइड तस्वीरें, शाही अंदाज़ में बग्घी में सवार हो इस तरह हुई रॉयल एंट्री!

0
151

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन धूमधाम से स्विट्जरलैंड के सैंट मोरिट्ज में हो रहा है। इस सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है।स्विट्जरलैंड में आकाश और श्लोका की बैचलर पार्टी ऑर्गनाइज की गई है। ये प्री वेडिंग सेलेब्रेशन तीन दिन का होगा जिसके लिए ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, विद्या बालन और करण जौहर सहित करीब 300 ख़ास मेहमानों को बुलाया गया है।

इस पार्टी में शामिल होने के लिए आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी स्विट्जरलैंड पहुंच चुके हैं।आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ-साथ नजर आए। वहीं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को भी एक साथ देखा गया।

अंबानी फैमिली ने आकाश और श्लोका के लिए स्विट्जरलैंड में एक वंडरलैंड तैयार करवाया है। जो रंग-बिरंगी लाइटों और आसमान को छूते झूलों से सजा हुआ है। यहीं पर सारे स्टार स्पॉट हुए । एक फोटो में आकाश अंबानी अपनी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ बग्घी में आ रहे हैं। सिंडरैला की कहानियों की तरह आकाश और श्लोका की एंट्री बग्घी में हुई। 

आकाश-श्लोका के साथ रणबीर की भी एक फोटो सामने आई है। जिसमें वो श्लोका के माथे पर चूमते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं। साथ ही इस वंडरलैंड के कुछ वीडियो इतने खूबसूरत हैं कि उन्हें देखते रह जाएंगे। बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगे। 

स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में प्री वेडिंग पार्टी आयोजित की गई है। सेंट मॉरिट्ज के सबसे महंगे होटल बैडरट पैलेस में फंक्शन होंगे । झील किनारे स्थित इस होटल के खर्चे की बात करें तो एक कमरे में ठहरने का खर्च कम से कम 98,500 रुपए है। वहीं सबसे महंगे सुइट का खर्च 3,08,939 रुपए है। पार्टी में इंडियन म्यूजिक परफॉर्मेंस होगी। लंदन की एक ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने इस पार्टी का पूरा जिम्मा उठाया है।

आकाश की शादी से पहले संगीत सेरेमनी होगी। 8 मार्च को होने वाले इस संगीत में अमेरिकन पॉप रॉक बैंड ‘मरून 5’ परफॉर्म करेगा। इससे पहले अंबानी फैमिली के मुंबई स्थित घर पर गरबा नाइट हुई थी। इसमें फाल्गुनी पाठक ने परफॉर्म किया था। गरबा नाइट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।