मशहूर सिंगर अलका याग्निक की बेटी ने की सगाई, खुद 25 बरस से है पति से अलग

0
329

आजकल शादियों का सीजन बड़े जोरो पर है. अनुष्का और विराट ने हाल ही में शादी की है. इस साल और भी कई सितारे परिणय सूत्र में बंध चुके है. 90’s की मशहूर सिंगर अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अमित देसाई से 25 दिसंबर को सगाई कर ली है।

इससे पहले सायशा का नाम इंडियन आइडल फेम राहुल वैद्य से भी जुड़ चुका है। 27 साल की सायशा अंधेरी स्थित रेस्त्रां Boveda Bristro की को-ऑनर हैं। वे इस रेस्त्रां को अपने दो चाइल्डहुड फ्रेंड्स के साथ चलाती हैं। उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए किया है।  सायशा कई होटल मैनेजमेंट कंपनियों से जुड़ चुकी हैं। बता दें, ग्लैमर की दुनिया से जुड़े रहने के बावजूद सायशा ने इसमें करियर नहीं बनाया।

सायशा पहले एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती थी लेकिन बीच में ही उन्होंने अपना करियर बदल लिया. सायशा ने मां की राह पर चलते हुए सिंगिंग में भी ट्रेनिंग ली। लेकिन एक दिन की ट्रेनिंग के बाद इसे भी छोड़ दिया था। इसके बाद अलका ने भी बेटी को मन मुताबिक करियर चुनने के लिए प्रेरित किया। फिलहाल, वे मुंबई में होटल मैनेजमेंट फील्ड से जुड़ी हुई हैं।

खुद अलका याग्निक ने शिलांग के बिजनेसमैन नीरज कपूर ने 1989 में शादी की थी।  कई फिल्मों में सुपरहिट सॉन्ग्स गाने वाली अलका याग्निक पिछले 25 साल से हसबैंड नीरज कपूर से अलग रह रही हैं। इन दोनों का अलग रहने का फैसला भी कुछ चौंकाने वाला है.  दोनों के अलग रहने की वजह कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं, बल्कि अपना-अपना काम है।  दोनों डिफरेंट फील्ड से हैं, इसलिए दोनों ने यह निश्चय किया कि वे अलग-अलग रहकर अपने काम पर फोकस करेंगे। और इस कपल की इकलौती बेटी अलका के साथ रहती है.