कास्टिंग काउच ने इस फैमस एक्टर का करियर किया था बर्बाद, कुछ साल पहले की है ऑनस्क्रीन बहन से शादी!

0
315

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर काफी सालों से बहस चल रही है। इसमें कहा जाता है कि फिल्म से जुड़े बड़े लोग नए लोगों को चांस देने के लिए उनका शोषण करते हैं। हल ही में साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच का गंभीर आरोप लगाया है। बंजारा हिल्स स्थित फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के आफिस के सामने विरोध प्रदर्शन के दौरान अपने कुछ कपड़े उतार दिए थे।। हालांकि पुलिस ने एक्ट्रेस को तुरंत वहां से हटा दिया। उसने टॉलीवुड के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था।

आप को बता दे की कास्टिंग काउच जैसे गंभीर मामले में कभी बॉलीवुड और टीवी के फैमस एक्टर अमन वर्मा का नाम भी आ चुका है। 46 साल के हो गए अमन का करियर 2005 में उस समय दांव पर लग गया, जब वो कास्ट‍िंग काउच के आरोप में फंसे थे। उनकी लाइफ का यही विवाद उन्हें ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनाने में भी कामयाब रहा लेकिन इसी वजह से उनका एक्टिंग करियर भी ढलान पर आ गया और प्रोफेशनल लाइफ बर्बाद हो गई।

टीवी एक्टर अमन ने अपनी ऑनस्क्रीन बहन बनने वालीं एक्ट्रेस वंदना लालवानी से शादी की है। दोनों ने टीवी शो ‘शपथ'(2012-2017) भाई-बहन का रोल किया है। दोनों की सगाई जल्दी-जल्दी में अमन के दिल्ली वाले घर में 14 दिसंबर 2015 को हुई थी। शादी अधूरी से छूटे इसलिए कपल ने सादगी से शादी की सभी रस्में पूरी कर ली थीं। सगाई के बाद इस कपल की शादी की डेट 20 अप्रैल 2016 निकली थी। शादी के रस्मों में हल्दी, संगीत-मेहंदी जैसी कुछ रस्में शुरु भी हो गई थीं लेकिन ठीक शादी के एक दिन पहले अमन के पापा की अचानक डेथ हो गई। ऐसे में कपल को ये शादी बीच में ही रोकनी पड़ी।

 

कहा जाता है की अमन के पापा की डेथ के बाद इस कपल ने 2017 में धूमधाम से शादी करने का फैसला किया था। अमन बताते हैं, “पापा की डेथ के बाद मैंने और वंदना ने अगले साल शादी करने का फैसला लिया था। लेकिन मेरी मां एक साल की इंतजार नहीं करना चाहती थीं।”ऐसे में उसी साल 14 दिसंबर 2016 को इस कपल ने धूमधाम से शादी की थी। इस तरह से ये कपल दो बार शादी के बंधन में बंधा था।