ऋतिक रोशन की इस अभिनेत्री पर लगा धोखाधड़ी का लगा आरोप, फिल्ममेकर के 2.5 करोड़ ना लौटाने पर भेजा नोटिस!

0
236

 रितिक रोशन के साथ ‘कहो ना प्यार है’ से फिल्मों में अपनी पारी की शुरुआत करें वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल पर एक बार फिर धोखाधड़ी का आरोप लगा है । इसके चलते उन्हें कानूनी नोटिस भी भेजा गया है। बता दे की अभिनेत्री अमीषा का बॉलीवुड करियर एक तरह से खत्म हो चूका है और इस बीच ये दूसरी बार है जब अमीषा पैसों की धोखाधड़ी के मामले में फंस गई हैं। रांची के एक फिल्म मेकर ने अमीषा पर 2.5 करोड़ रुपए वापस ना करने का आरोप लगाया है । 

रांची के रहने वाले मेकर अजय कुमार ने अमीषा और उनके पार्टनर कुणाल के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का केस दर्ज कराया है। मामला रांची लोअर कोर्ट में है। झारखंड के प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह उन्हें कोर्ट में घसीट चुके हैं। अमीषा पर ढाई करोड़ न लौटाने के आरोप हैं। वह अजय ने अमीषा को दिए थे। अमीषा उसे देसी मैजिक की मेकिंग और पब्लिसिटी में लगाने वाली थी।अमीषा फिल्म में एक्टिंग के साथ इसे प्रोड्यूसर भी कर रही हैं। ये फिल्म साल 2013 में बनना शुरू हुई थी। अमीषा ने अजय से कहा था कि फिल्म रिलीज होते ही वो उन्हें ब्याज के साथ पैसे वापस लौटा देंगी।

 

खबरों के अनुसार अजय ने लंबे समय तक इंतजार किया लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हुई। जब अजय ने अमीषा से पैसों के बारे में पूछा तो उन्होंने 3 करोड़ रुपए का चेक दिया । अजय ने ये चेक बैंक में लगाया तो वो बाउंस हो गया। अजय ने दोबारा अमीषा से बात की। इस पर अमीषा ने कहा कि हमारा आपको पैसे वापस ना करने का कोई इरादा नहीं है । फिल्म रिलीज होते ही पैसे वापस कर देंगे। इसके अलावा अजय को अमीषा की मशहूर लोगों के साथ तस्वीरें दिखाकर धमकाया भी गया। इस बात से परेशान होकर अब अजय ने कानून की मदद लेने का फैसला किया और उनके खिलाफ रांची की एक अदालत में केस फाइल किया है।

बता दे की अभिनेत्री अमीषा की इस फिल्म में जायेद खान, रणधीर कपूर, साहिल श्रॉफ और रवि किशन काम करने वाले थे । फिल्म में अमीषा का डबल रोल है । खबरों की माने तो इससे पहले भी अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लग चुका है। एक ईवेंट कंपनी का आरोप था कि अमीषा पटेल ने पैसे ले लिए लेकिन शादी में डांस करने के लिए शामिल नहीं हुईं। इस कंपनी ने अमीषा को 11 लाख रुपए देकर शादी में डांस करने के लिए बुलाया था। पूरे पैसे लेने के बाद भी वो कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं। बता दे की आखरी बार अमीषा अभिनेता सनी देओल के साथ फिल्म भैया जी सुपर हिट में नज़र आई थी लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई थी।