43 की उम्र में दुल्हन बनीं अमीषा पटेल, ग्रीन कार्पेट पर अमीषा ने बिखेरे हुस्न के जलवे!

0
310

दोस्तों बॉलीवुड की सुपर हित फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल फिल्मों काफी लम्बे समय से दुरी बनाये हुए आखरी बारे वे फिल्म भैयाजी सुपरहिट में सनी देओल के साथ नजर आई थी लेकिन अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अक्सर अपने फोटो फैन्स के साथ शेयर करती रहती है।

हाल ही में अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे प्रेस्टीजियस अवॉर्ड फंक्शन आईफा 2019 (इंटरनेशन इंडियन फिल्म एक्टिंग) अवॉर्ड मुंबई में हो रहा है। आईफा अवॉर्ड्स के मेन इवेंट से पहले सोमवार को आईफा रॉक्स में ग्रीन कार्पेट पर अमीषा हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं थी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ग्रीन कार्पेट पर अमीषा दुल्हन बन रैंप पर उतरीं। इस दौरान उन्होंने गोल्ड और ऑफ व्हाइट लहंगे के साथ ऑरेंड दुप्पटा कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और साइड मांग टीका से अपने लुक को कम्पलीट किया। उन्होंने बेहद कातिलाना अंदाज के साथ रैंप वॉक किया। अमीषा का ऑलऑवर लुक काफी खूबसूरत है। इस ब्राइडल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कुछ तस्वीरों में वो उर्वशी रौतेला के साथ भी दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि पिछले काफी समय से फिल्मों की दुनिया से दूर अमीषा अपनी बोल्ड तस्वीरों और कॉन्ट्रोवर्सी के चलते लाइमलाइट में रहती हैं।  अमीषा 43 की उम्र में भी कुंवारी हैं। 8 साल के करियर में अमीषा ने ‘कहो ना प्यार है’, ‘गदर- एक प्रेम कथा’, ‘हमराज’, ‘भुलभुलैया’, और ‘रेस 2’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।