सिर्फ अनूप जलोटा ही नहीं इस मशहूर बॉलीवुड सिंगर के साथ भी इश्क़ लड़ा चुकी है जसलीन मथारू

0
639

फैमस भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का रिश्ता जब सामने आया तो वह सुर्खियों में छा गया। दोनों इन दिनों बिग बॉस 12 के घर में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। इस शो के दौरान जो नया राज सामने आया है उसने इस कपल को एक बार फिर चर्चा का विषय बना दिया है। बिग बॉस के घर में 65 साल के अनूप जलोटा की 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू (28) को लेकर नया खुलासा हुआ है।

शो में कैप्टेंसी टास्क के दौरान जसलीन शो में  स्वीकार किया है कि अनूप से पहले वे सिंगर सुखविंदर सिंह को डेट कर चुकी हैं। सुखविंदर सिंह जसलीन से 19 साल बड़े हैं। इस बारे में जसलीन ने कभी अनूप जलोटा को नहीं बताया था। उन्होंने कहा कि जसलीन की एक फ्रेंड ने उन्हें इस बारे में पहले से बता रखा था। हालांकि जलोटा ने बताया कि उन्हें ये बात पहले से पता थी। उन्होंने कहा कि जसलीन की एक फ्रेंड ने उन्हें इस बारे में पहले से बता रखा था। हालांकि उन्होंने कभी ये बात जसलीन के आगे जाहिर नहीं की थी।


बिग बॉस में एक टास्क के दौरान शिवाशीष और दीपक यह अनुमान लगाने के लिए कहा जाएगा कि किस घरवाले का पहले सिलेब्रिटी से अफेयर रहा है और इस बारे में उनके पार्टनर को नहीं पता है। शिवाशीष जसलीन का नाम लेते हैं और उनका अनुमान सही निकलता है। हालांकि, अनूप जलोटा जसलीन को बताते हैं कि उन्हें पहले से ही उनके पुराने रिश्ते के बारे में पता है।

सुखविंदर सिंह बॉलीवुड के सर्वश्रेठ गायकों में से एक हैं। छइया छइया, कर हर मैदान फतह  जय हो, लाई वी न गई जैसे गाने गाकर बॉलीवुड में पहचान बना चुके सुखविंदर सिंह अभी तक अनमैरिड हैं। कुछ इंटरव्यूज में उन्होंने साफ किया है कि वे अरेंज मैरिज ही करेंगे। चॉइस उनकी होगी, लेकिन उनके पेरेंट्स की सहमति भी होगी। सिंह बॉलीवुड के सर्वश्रेठ गायकों में से एक हैं। सुखविंदर  सिंह ने बॉलीवुड के किंग खान के अब तक सुपरहिट गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं।