क्लीनिक के बाहर फोटोग्राफर्स को देख भड़के अनुराग कश्यप, बोले- कोई काम नहीं है क्या?

0
109

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म में कई सितारे है जो आई दिन खबरों में बने रहते है और फोटोग्राफर्स अक्सर बॉलीवुड सितारों की तस्वीरों के लिए दिन-रात एक कर देते है। यही उनका काम है और ज्यादातर स्टार्स उनके प्रोफेशन का सम्मान करते हैं। हालांकि, कई बार कुछ सितारों को फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए भी देखा गया है।इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में पैपराजी कल्चर काफी बढ़ गया है। 

बता दे की फोटोग्राफर्स अक्सर बॉलीवुड सितारों की तस्वीरों के लिए दिन-रात एक कर देते है। यही उनका काम है और ज्यादातर स्टार्स उनके प्रोफेशन का सम्मान करते हैं। हालांकि, कई बार कुछ सितारों को फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए भी देखा गया है। ऐसे ही हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप फोटोग्राफर्स के उपर भड़क उठे। दरअसल, अनुराग को एक डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। वहां पर पैपराजी को देखकर अनुराग भड़क गए। 

फटॉग्रफर्स को देखकर अनुराग ने कहा, ‘आप लोग डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर क्या कर रहे हो? आपके पास और कोई काम नहीं है क्या?’ जब एक फोटोग्राफर ने अनुराग को जवाब दिया कि यही उनका काम है तो अनुराग ने कहा, ‘क्या ये है आपका काम? कभी खुद के बारे में सोचो कि क्या काम कर रहे हो? जिंदगी में कुछ बेहतर करने की सोचो। क्या खुद से सवाल नहीं पूछते कि क्या काम कर रहे हो?’ अनुराग के ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।