शादी के 15 महीनों बाद अनुष्का शर्मा का खुलासा, ‘रिश्ते में कुछ भी नहीं….’

0
1292

 

विरूष्का के नाम से जाने जाने वाले कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, बॉलीवुड की दुनिया की सबसे पसंदीदा जोडिय़ों में से एक हैं। यह कपल हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता हैं। क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को करीब एक साल बीत चुका है, दिसंबर 2017 में दोनों ने शादी की थी। लेकिन हमारे देश में जैसे ही किसी की शादी होती है तुरंत लोग उससे बच्चे की उम्मीद करने लगते है. लेकिन आज के समय में पति पत्नी दोनों पेशेवर होते है और ऐसा फैसला बहुत सोच समझ कर ही लेते है. शादी के बाद अनुष्का के भी कई बार प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया में आ चुकी है. लेकिन हर बार ये अफवाह ही साबित हुई है.

हाल ही में विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ शूट हुए एक वीड़ियों को लेकर चर्चा में है. विराट और अनुष्का का ये वीड़ियों सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। जिसमे शादी के 15 महीने बाद अनुष्का अपने रिलेशनशिप को लेकर ये बोलती है कि ;रिश्ते में कुछ खास नही’. इस वीड़ियों में विराट कह रहे हैं कि लोग हमसे पूछते हैं कि हमारे रिश्ते में खास क्या है ? तो इस पर अनुष्का मजाकिया अंदाज में कहती हैं, “कुछ नहीं”। हालांकि इसके बाद अनुष्का कहती हैं, “सच्चा प्यार”।

इससे पहले ‘वोग’ मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने अपनी सीक्रेट वेडिंग के राज खोले थे. उन्होंने बताया कि शादी को सीक्रेट रखने के लिए उन्होंने कैटरिंग वालों को अपने झूठे नाम बताए थे। हमने कैटरिंग वालों से बात करते हुए गलत नाम बताए थे। मेरे ख्याल से विराट ने अपना नाम राहुल बताया था। अनुष्का ने कहा कि हम होम स्टाइल वेडिंग चाहते थे। हमारी शादी में सिर्फ 42 लोग थे। सभी परिवार और करीबी दोस्त। मैं बड़ी सिलेब्रिटी वेडिंग नहीं चाहती थी। हमारी शादी में एनर्जी बहुत अच्छी थी।

‘शादी की तैयार‍ियों को हमने प्राइवेट रखा, पर‍िवार और करीबी दोस्तों, ड‍िजाइनर और स्टाइल‍िस्ट के अलावा शादी के बारे में किसी को जानकारी नहीं थी। व‍िराट और मेरे ल‍िए शादी बहुत खास मौका था, ये हमारे ल‍िए सेलेब्रिटी शादी नहीं थी। शादी को पूरी तरह से फैमिली के साथ प्लान किया गया था।’ अनुष्का ने बताया, “हमारे वेड‍िंग आउटफ‍िट ड‍िजाइनर सब्यासाची ने ड‍िजाइन किए थे। उन्होंने हमारी प्राइवेसी को पूरी तरह से बरकरार रखा।”