सोशल मिडिया पर ट्रोल हो रही एक्ट्रेस अनुष्का पहुंची फिल्म प्रोमोशन दिखी बेहद खूबसूरत, देखे तस्वीरे!

0
496

सोशल मीडिया के दौर में मीम्स कल्चर ने जबरदस्त पैठ बनाई है। किसी भी ट्रेंड होती चीज़ का मीम बनाकर उसे इंटरनेट पर पोस्ट कर वायरल होने की संभावना बढ़ सकती है। हाल ही में अनुष्का शर्मा का भी इस कल्चर से सीधा सामना हुआ। अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिसमें वे एक लोअर क्लास महिला की भूमिका निभा रही हैं। ट्रेलर में अनुष्का कई एक्सप्रेशेन्स और भावों के साथ नज़र आईं थी और इंटरनेट पर एक्टिव रहने वाले लोगों को मीम्स बनाने का नया माध्यम मिल गया।

फिल्म ‘सुई – धागा’ के प्रोमोशन के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जयपुर पहुंची हुई हैं। इस फिल्म का प्रमोशन अलग अलग शहरों में जाकर बिल्कुल अलग तरीके से किया जाएगा। फिल्म वैसे ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की वजह से सुर्खियों का विषय बना हुआ है और इस बहाने भी फिल्म का प्रमोशन लगातार हो ही रहा है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म से पहली बार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और अभिनेता वरुण धवन का घरेलू अवतार देखने को मिलेगा।

फिल्म में अनुष्का शर्मा के दो सीन्स की वजह से उनका खूब मजाक भी उड़ाया जा रहा है। लोगों से उनकी एक्टिंग शायद हजम नहीं हो रही हैं, इसलिए हर बार वरुण धवन को निशाना बनाने वाले लोग अब अनुष्का को निशाना बना रहे हैं।मानों लोग कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। आज आप जहां सोच भी नहीं सकते अनुष्का शर्मा वहां मौजूद है। लोगों ने उन्हें धरती से लेकर चांद तक पहुंचा दिया है। लेकिन अनुष्का अपने कैरेक्टर के ट्रोल होने पर बिल्कुल परेशान नहीं है और उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात की। एनी पब्लिसिटी इज़ गुड पब्लिसिटी की तर्ज पर अनुष्का इसे बेहद पॉज़िटिव रूप में देख रही हैं।