इस बीमारी से जूझ रही हैं अनुष्‍का शर्मा,फिर भी वर्ल्ड कप में देंगी विराट कोहली का साथ!

0
650

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इन दिनों कमर से जुड़ी बीमारी से जूझ रही है। इसके इलाज के लिए वह डॉक्टर से सलाह मशविरा ले रही हैं। खबरों की माने तो अभिनेत्री  अनुष्का शर्मा इन दिनों एक बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं। हाल में उनके सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हुए हैं जिनमें वो एक क्लिनिक के बाहर नजर आईं । रिपोर्ट्स बताती हैं कि अनुष्का को ये बीमारी काफी लंबे समय से है लेकिन आज कल वो इससे कुछ ज्यादा ही परेशान हैं।

जानकारी के अनुसार, अनुष्‍का बल्जिंग डिस्‍क की बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीमारी में काफी देर तक बैठने में परेशानी होती है और पीठ व कमर में दर्द होता है। यह बीमारी रीढ़ की हड्डी से जुड़ी होती है। इसी को लेकर वह फिजियोथेरेपिस्‍ट से इलाज करा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉक्‍टरों ने अनुष्‍का को रेस्‍ट करने के लिए कहा है। अनुष्‍का मंगलवार को मुंबई में डॉक्‍टर से मिलने के लिए जाती दिखी थीं। इसके बाद मुंबई के अखबारों में उनकी तस्‍वीरें भी छपी थीं। अनुष्‍का लंबे समय से इस बीमारी से लड़ रही हैं। हाल के दिनों में यह बीमारी फिर से उभर आई हैं और काफी परेशान कर रही है।

विराट कोहली को वर्ल्‍ड कप 2019 के लिए भारतीय टीम के साथ इंग्‍लैंड जाना पड़ा है। हालांकि आईपीएल 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सफर समाप्‍त होने के बाद से वह अनुष्‍का के साथ ही थे। पिछले दोनों ने कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर डाली थी। यह जोड़ी गोवा में नजर आई थी। अनुष्‍का आखिरी बार पिछले साल दिसंबर में जीरो फिल्‍म में नजर आई थीं। हालांकि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर दम तोड़ गई थी।