अनुष्का शर्मा बनेंगी सरोगेट मदर. पढ़िए क्या है मामला

0
480

इससे पहले की आप कुछ गलत समझे आपको बता दें कि जल्द ही टॉयलेट एक प्रेम कथा के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह एक नई कहानी के साथ बॅालीवुड में एन्ट्री करने वाले हैं। इस बार नारायण सिंह एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। खबर आई है कि इस बार नारायण जी सरोगेट मां की कहानी लेकर आ रहे हैं। और इस कहानी के लिए उन्होंने अनुष्का शर्मा को कास्ट करने का फैसला किया है। इस फिल्म का नाम जैसमीन होगा.

निर्देशक श्रीनारायण सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया की,- मैं हमेशा से ही एक महिला केंद्रित फिल्म पर काम करना चाहता था और अब जाकर ऐसा करने में सक्षम हो पाया हूं। हालांकि मैं अब तक अनुष्का से मिला भी नहीं हूं न ही कभी बात की है। मैंने अभी सिर्फ फिल्म का नाम अनाउंस किया है। फिल्म के किरदार बाद में फाइनल होंगे।जैसा की फिल्म की थीम रखी गई है ये फिल्म एक सरोगेट मां और उसके बच्चे के बीच के प्रेम की कहानी होगी। फिल्म मेकर्स का मानना है की इस फिल्म के लिए अनुष्का से बेहतरीन कोई नहीं हो सकता।

वैसे अनुष्का  इन दिनों वे अपनी होम प्रोडक्शन परी और शाहरुख खान के साथ आनंद एल राय की बौने वाली फिल्म में व्यस्त हैं। इसके तुरंत बाद वे यशराज फिल्म्स के लिए वरुण धवन के साथ उनका शूटिंग का कार्यक्रम है. हाल में अनुष्का शर्मा अपने बॅायफ्रेंड विराट कोहली संग एक्ट्रेस सागरिका घाटगे और पूर्व क्रिकेटर जहीर खान की शादी के ग्रैंड रिसेप्शन में शरीक हुईं। इस पार्टी में विराट ग्रे सूट और अनुष्का ग्रे और सिल्वर लहंगे चोली लुक में नजर आईं। पार्टी में विराट और अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आई हैं। साथ ही इस जोड़े की इंटरनेट पर एक वीडियो भी काफी वायरल हुई जिसमें विराट-अनुष्का, जहीर-सागरिका के साथ जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस खूबसूरत कपल ने जहीर की शादी में डांस का जमकर लुत्फ़ उठाया.