साल 2018 में कंगना से नथालिया तक, CANNES में इन्होंने दिखाया था Bold अवतार!

0
107

दोस्तों 19 मई से कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो रही है और बॉलीवुड सहित कई फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रिया या शिरकत करने पहुची है। इस फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अभिनेत्रियां बोल्ड अंदाज में अक्सर ही सुर्खियों में रहता है। आज आपको दिखाते हैं कान्स 2018 की कुछ तस्वीरें जो बोल्ड होने की वजह से काफी चर्चा में रहीं।

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ फेम नथालिया इमैनुअल यहां रेड कार्पेट पर कुछ इस तरह बोल्ड अंदाज में नज़र आईं थीं। इसके अलावा मशहूर मॉडल इरिना शायक ने कांस में अपने लुक से काफी इंप्रेस किया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी अपने बिंदास अंदाज से छाई रहीं। कंगना के इस बोल्ड अवतार को देख सभी उनके दीवाने हो गए।

 

अपने हॉट अवतार से हमेंशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस रुबी रोज रेड कार्पेट पर अपना टैटू फ्लॉन्ट करती दिखीं थीं। साथ ही रुबी रोज का ये हॉट अवतार फैंस को काफी पसंद आया था।

मॉडल इज़ाबेल गोलार्ट ने भी यहां अपने इस अवतार से चौकाया। इस अलावा मॉडल एड्रियाना लीमा ने भी रेड कार्पेट पर इस लुक से सबका दिल जीत लिया था।

मैक्सिकन की फैमस एक्ट्रेस पेट्रीसिया कंट्रेरेस रेड कार्पेट पर काफी बोल्ड अवतार में पहुंचीं थीं। वो बार-बार अपनी ड्रेस संभालती भी नज़र आईं थीं।

मॉडल और टेलीविजन होस्ट पेट्रा नेमकोवा ने भी कान्स में अपनी बोल्ड अदाओँ से सबका दिल जीत लिया था। साथ ही अभिनेत्री अंबर हार्ड यहां बैकलेस गाउन में दिखीं।