बॉलीवुड के इस फेमस अभिनेता ने तोडा 20 साल पुराना रिश्ता, पत्नी से हुवे अलग

0
298

बॉलीवुड एक्टर  अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने 20 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला किया है। लंबे समय से दोनों के बीच रिश्तों में अनबन को लेकर खबरें आ रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच दूरी का जिम्मेदार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को माना जाता रहा है। प‍िछले दिनों खबरें आईं थी कि र‍िश्ते में आई कड़वाहट की वजह से अर्जुन अपना घर छोड़कर भी जा चुके हैं।

बॉम्‍बे टाइम्‍स को द‍िए स्‍टेटमेंट के मुताब‍िक, अर्जुन रामपाल और उनकी वाइफ मेहर ने इस र‍िश्‍ते को खत्‍म करने का फैसला कर ल‍िया है. दोनों शादी को खत्म करने का फैसला सुनाते हुए बयान द‍िया क‍ि 20 सालों के इस खूबसूरत सफर को खत्‍म करने का वक्‍त है। हम दोनों अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और जब एक दूसरे को जरूरत होगी तो साथ भी देंगे। अर्जुन और मेहर ने 1998 में शादी की थी। उनकी बेटियों का नाम महिका और मायरा है।

 अर्जुन और मेहर ने ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, “प्यार और शानदार यादों से भरी 20 साल की यात्रा के बाद हमारी राहें अलग हो रही है।हमें लगता है कि अब अलग होने का वक्त आ गया है। हमारे रिश्ते हमेशा मजबूत रहे हैं और आगे भी ऐसा ही होगा। दोनों अपनी नई यात्रा शुरू करने जा रहे हैं।” कपल ने अपने स्टेटमेंट में लोगों से अपील की है कि वह उनकी प्राइवेसी पर खलल न डालें।

बता दें, अर्जुन और मेहर की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी माहिका 16 साल की है और छोटी बेटी मार्या 13 साल की है। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत करते हुए अर्जुन ने कहा- हमें लगता है कि अब हमें अलग हो जाना चाहिए। अर्जुन ने यह भी कहा कि रिश्ते खत्म हो सकते हैं, लेकिन प्यार जिंदा रहता है।