तीसरी बार प‍िता बने अभिनेता अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेटे को जन्म!

0
601

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अर्जुन रामपाल तीसरी बार प‍िता बन गए हैं। गुरुवार को मुंबई के ह‍िंदुजा अस्पताल में अर्जुन रामपाल को गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से बेटा हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैब्रिएला की सिजेरियन डिलीवरी हुई है। उन्हें बुधवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था। अर्जुन और गैब्रिएला के पेरेंट्स को भी अस्पताल जाते हुए देखा गया था।

बता दे की गैब्रिएला को बुधवार गुरुवार को मुंबई के ह‍िंदुजा अस्पताल में एडमिट कराया गया था। वहां अर्जुन रामपाल की दोनों बेट‍ियां भी नजर आईं।गैब्रिएला के पेरेंट्स खास तौर से इस मौके के लिए साउथ अफ्रीका से मुंबई आए हैं। अर्जुन रामपाल को गर्लफ्रेंड गैब्रिएला और उनका बेटा कैसा है इस बात की ऑफ‍िश‍ियल कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

अर्जुन कपूर को बॉलीवुड से बधाइयां मिलने का स‍िलस‍िला शुरू हो गया है। सबसे पहले डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी न‍िध‍ि दत्ता ने सोशल मीड‍िया पर बधाई दी है।बता दे की अर्जुन और गैब्रियला के पेरेंट्स बनने की खबर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने लिखा-बच्चे के आगमन पर बधाई अर्जुन रामपाल। ईश्वर आपको सुखी रखे। 

बता दे की अर्जुन ने पत्नी मेहर जेसिया से पिछले साल मई में तलाक लिया। मेहर से शादी के 20 साल बाद उन्होंने तलाक लिया। उनकी और मेहर की 2 बेटियां हैं। अर्जुन रामपाल ने 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी। 28 मई 2018 को दोनों ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला लिया। दोनों के रिश्ता टूटने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।