पत्नी को तलाक देकर 19 साल छोटी इस हसीना के प्यार में पागल हो गए है अर्जुन रामपाल

0
419

अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी ने लम्बे समय तक चले विवाद के बाद कुछ ही समय पहले तलाक लिया है.  उनकी पत्नी का नाम मेहर जेसिया है. अर्जुन ने मेहर से 20 साल पहले 1998 में शादी की थी. अर्जुन एक सफल बॉलीवुड अभिनेता और उन्होंने कई फिल्मो में बतौर लीड एक्टर काम किया है.

 

अर्जुन और मेहर के 2 बेटियां भी है. जिनका नाम माहिका और माहिरा है. गौरतलब है की अर्जुन और मेहर के बीच लम्बे समय से कुछ ठीक नही चल रहा था. और काफी समय से इनके बीच अनबन की खबरे आ रही थी. और आखिरकार इन्होने एक दुसरे से अलग होने की बात को पब्लिक कर ही दिया.

 

गौरतलब है की मीडिया में अर्जुन की इस शादी को टूटने की वजह ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन को बताया जा रहा है. सूत्रों से खबर है की सुजैन और अर्जुन काफी समय से एक दुसरे को डेट कर रहे है. और मेहर उनके इस रिश्ते से काफी नाराज थी. एक समय मेहर और सुजैन भी अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन इनके इस रिश्ते के कारण इन दोनों की दोस्ती में दरार आ गई.

 

लेकिन अब खबर है की अर्जुन तलाल के बाद किसी और ही हसीना के प्यार में पागल है. अर्जुन सुजैन नहीं बल्कि गाना डीजे वाले बाबू की अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ आजकल समय बिता रहे है. नताशा की उम्र अभी 26 साल है। फिल्म डैडी से ही दोनों की मुलाकात हुई थी। फिल्म डैडी में नताशा ने रामपाल के साथ आइटम सांग्स किया था, जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गये। नताशा एक सर्बियन मॉडल, डांसर हैं। इन्हें  गाना डीजे वाले बाबू गाने से ही नताशा को पहचान मिली इसके अलावा भी नताशा ने फुकरे रिटन्र्स के गाने मेहबूबा में भी डांस किया था, जोकि नताशा की लाइफ का सबसे अच्छा दौर है।

अब खबरों की माने तो दोनों एक दूसरे को लंबे टाइम से डेट कर रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की इन दोनों की उम्र में पुरे 19 साल का फर्क है. लेकिन फिर भी इन दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री चल रही है.  दोनों एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, जिसकी वजह से खबरों की माने तो जल्द ही शादी कर सकते हैं। शादी के लिए मेहर से तलाक लेना जरूरी था, जोकि अब पूरा हो गया है।