अरमान कोहली ही नहीं इन सेलेब्स पर भी लगे मारपीट के आरोप, किसी ने छड़ी से मारा तो किसी ने किया शोषण!

0
256

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट रहे अरमान कोहली  गलत कारणों से सुर्खियों में छाए हुए हैं। अपने गुसैल अंदाज के लिए जानेवाले अरमान ने अब अपनी मौजूदा गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा बुरी तरह से पिटा है। जिसके कारण उनके सिर पर गहरी चोट आयी है। नीरू को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के अनुसार, अरमान ने गुस्से में आकर अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को इतना पीटा कि वो बुरी तरह घायल हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा । इसके बाद नीरू ने अरमान पर पुलिस केस दर्ज करवाया। अरमान ऐसे पहले सेलिब्रिटी नहीं हैं जिन्होंने गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट की है इससे पहले भी कई सेलेब्स रहे हैं जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड या पार्टनर के साथ मारपीट की।

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत :-  शादीशुदा होने के बावजूद आदित्य पंचोली ने अपने से 20 साल छोटी एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ अफेयर रखा. कंगना ने बाद में आदित्य पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें मारते पिटते हैं। कंगना के मुताबिक एक दिन दोनों में किसी बात पर जमकर लड़ाई हुई और शराब के नशे में आदित्य पंचोली ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद कंगना ने आदित्य पंचोली के खिलाफ शारीरिक शोषण और मारपीट का मामला पुलिस में दर्ज कराया।

राहुल महाजन और डिम्पी गांगुली :- बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे राहुल महाजन पर साल 2010 में उनकी पत्नी डिंपी ने मारपीट के आरोप लगाए। डिंपी के मुताबिक, राहुल ने उन्हें इतना मारा कि उनके शरीर पर नीले निशान पड़ गए। जिसके बाद उन्होंने राहुल का घर छोड़ दिया। राहुल महाजन ने एक रियलिटी शो के जरिए डिम्पी से शादी की थी। दोनों की शादी ज्यादा समय नहीं चल पायी। राहुल ने कई बार डिम्पी को मारा पीटा और बाद में डिम्पी उनसे अलग हो गयी।

राजा चौधरी और श्वेता तिवारी :-  भोजपुरी एक्टर और प्रोड्यूसर राजा चौधरी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बुरे बर्ताव के लिए फेमस हैं। वो पत्नी श्वेता पर कई बार हाथ उठा चुके थे। श्वेता ने उनसे अलग होने के बाद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो उन्हें सिगरेट से जलाते था और कई बार उन्हें उठा कर दीवार पर पटक देते थे।

संजय खान और जीनत अमान :-  बॉलीवुड एक्टर संजय खान ने शादी शुदा होते हुए भी एक्ट्रेस जीनत अमान से अफेयर रहा था और इस दौरान संजय ने उनको  कई बार पब्लिक में पीट दिया था।  एक बार एक फाइव स्टार होटल की पार्टी में संजय खान ने जीनत को इतना पीटा कि उनकी आंख पर गहरी चोट आई।

रणवीर शोरी और पूजा भट्ट :- अपने ज़माने की फैंस एक्ट्रेस पूजा भट्ट और एक्टर  रणवीर शोरी कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में रहे थे  और इस रिश्ते के दौरान  रणवीर भी पूजा पर हाथ उठा चुके है  एक बार जब पूजा ने उन्हें ज्यादा शराब पीने से रोकने की कोशिश की  तो रणवीर ने उन्हें पीट दिया था ।

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया :-  अपने ज़माने के सुपर स्टार रह चुके एक्टर  राजेश खन्ना से शादी के कुछ समय बाद ही डिंपल उनसे दूर हो गयी। उन्होंने उनका घर छोड़ दिया था। एक इंटरव्यू में डिंपल ने खुलासा किया था कि राजेश खन्ना कई बार उनकी पिटाई कर चुके थे और उन्हें सिगरेट से जलाते भी थे।