आमिर खान की “पहला नशा पहला खुमार” की हिरोइन अब दिखती है एक दम अलग, पहचानना हुआ मुश्किल

0
611

क्या आपको आयशा झुलका याद है जो हीरोइन आमिर खान के साथ  “पहला नशा पहला खुमार” में नज़र आई थी जी हाँ, वही सुन्दर बॉलीवुड अभिनेत्री जो की “जो जीता वही सिकंदर” में दिखाई दी थी. इस गाने में वह कॉलेज जाने वाली लड़की की उम्र की नज़र आ रही है.

उन्होंने काफी अच्छी फिल्मों में काम किया है लेकिन लंबे समय से वह किसी भी फिल्म में एक प्रमुख किरदार में नज़र नहीं आयी. बॉलीवुड की कुछ फिल्में जैसे कि “खिलाडी” और “जो जीता वोही सिकंदर” में वह अपनी यादगार भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय है. सुंदर अभिनेत्री आयशा झुल्का अपने एक्टिंग करियर के शिखर पर थी जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ दी.

उन्होंने बॉलीवुड से रिश्ता तोड़ दिया और अब वह एक बॉलीवुड अभिनेत्री से बिज़नेस वुमन बन गयी है और पति के साथ कदम से कदम मिलाते हुए अपनी जिम्मेदारियों में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं।

आयशा 90 के दशक की हिट हिरोइन रह चुकी है. वह बॉलीवुड के पेरफ़ेक्शनिष्ट आमिर खान के साथ फिल्म जो जीता वही सिकंदर में काम कर चुकी है, इस फिल्म में उन्होंने आमिर की बचपन की दोस्त अंजलि का किरदार निभाया था. अंजलि उनको मन में काफी चाहती थी पर बोलने में हिचकती थी.

साल २००३ में आयशा ने समीर वाशी जो की कंस्ट्रक्शन टाइकून थे उनसे शादी कर ली थी. आज वह अपने पति के साथ उनके बिज़नेस में हाथ बता रही है और वह एक बहुत अच्छी बिजनेस वुमन बन चुकी हैं। वो पति के साथ कंस्ट्रक्शन स्पा और अपनी खुद की क्लोदिंग लाइन जैसे कई बिजनेस संभाल रही हैं।

आयशा झुलका अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात  11 साल की उम्र में की थी. उन्होंने आमिर से लेकर अक्षय जैसे बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. एक समय पे उनकी अक्षय से नज़दीकी काफी बढ़ गयी थी. वह अक्षय के लिए काफी सीरियस थी लेकिन अक्षय इस रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं थे.