बुरी खबर: सोनाली बेंद्रे के बाद अब इस मशहूर अभिनेता की पत्नी पर टुटा दुखो का पहाड़

0
434

आपको जानकारी होगी इरफ़ान खान और सोनाली बेंद्रे जैसे बड़े सितारे कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी का शिकार हो चुके है. अभी तक ये दोनों इसका इलाज करवा ही रहे थे की एक और बुरी खबर आ गई है. बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार की पत्नी कैंसर का शिकार हो चुकी है.

 

फिल्म विकी डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना को तो आप जानते ही होंगे. आयुष्मान खुराना और भी कई फिल्मो में काम कर चुके है और बॉलीवुड में आज वे एक जाना पहचाना नाम है. अब खबर है की उनकी पत्नी ब्रैस्ट कैंसर का शिकार हो चुकी है. लेकिन अच्छी बात यह है की उनका कैंसर अभी 0 स्टेज पर है जिसमे इसका इलाज संभव है.

 

आयुष्मान की पत्नी ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया और बताया की उनका कैंसर 0 स्टेज का है और इसके लिए उनका ऑपरेशन भी हो चूका है.

 

आयुष्मान की पत्नी का ऑपरेशन भी हो चूका है जिसमे उनकी दायीं ब्रैस्ट को निकल दिया गया है. और डॉक्टर्स का कहना है की वे जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ हो जायेंगे. आयुष्मान की पत्नी का नाम ताहिरा कश्यप है जिससे आयुष्मान ने 2011 में शादी की थी. आपको बता दे आयुष्मान और ताहिर कॉलेज से एक दुसरे से प्यार करते थे और इन्होने बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही शादी कर ली थी.