बेहद खूबसूरत है फिल्म ‘बागी’ के इस खौफनाक विलन की पत्नी, देखे तस्वीरें

0
440

साल 2016 में टाइगर श्रौफ़ की एक्शन थ्रिलर बागी रिलीज़ हुई. इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमी भी की थी.  इस फिल्म में मुख्य किरदार में सुनील ग्रोवर, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर शामिल थे l इसके अलावा इस फिल्म में एक दमदार विलन था. जिसका दमदार बॉडी ने काफी तारीफ बटोरी थी. यह विलन  साउथ के मशहूर विलन सुधीर बाबू थे.


सुधीर बाबु का जन्म 11 मई 1979 को विजयवाड़ा, आंध्र प्रदेश में हुआ था आज वो 38 साल के हो चुके हैं. वो अपनी बॉडी मेंटेन रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं. जिस वजह से 38 साल की उम्र में भी वो इतने फिट हैं. सुधीर बाबू ने तेलुगु फिल्म ‘ये माया चेसवे’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

एक अच्छे अभिनेता होने के साथ साथ वो एक प्रोफ़ेशनल बैडमिंटन प्लेयर भी रह चुके हैं l इन्होने बागी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया और यह फिल्म सुपरहिट साबित हो जिस वजह से वो काफी मशहूर हुए. सुधीर बाबू ने 2006 में मलयालम अभिनेता कृष्णा की बड़ी बेटी से शादी कर ली जिनका नाम प्रियदर्शिनी है.

सुधीर बाबू का नाम आज के समय के दमदार विलन की लिस्ट ले शामिल हैं. सुधीर बाबू फिल्मों में भले ही क्रूरता से भरपुए किरदार निभाते हो लेकिन, असल जिंदगी में वो काफी सुलझे हुए इंसान है. सुधीर और प्रियदर्शिनी के दो बच्चे भी है जिनके नाम चरित मानस और दर्शन हैं l