मात्र 16 साल की उम्र में ये लड़की कमाती है महिनें के लाखों रुपये, बच्चो की है फेवरेट !

0
1042

टीवी का एक और बेहतरीन सीरियल जिसे बच्चों के द्वारा खूब पसंद किया गया ‘बालवीर’ अब ऑफ एयर हो चुका हैं लेकिन उसकी यादें अभी भी ताज़ा हैं। जिस तरह से बच्चे छोटा भीम और डोरेमॉन को देखना पसंद करते हैं ठीक उसी तरह ‘बालवीर’ भी देखना उन्हें काफी पसंद हैं। ये शो 2012 में टीवी पर एक शुरू हुआ था।

इस शो में मेहर का किरदार निभाने वाली लड़की का असली नाम अनुष्का सेन है। नन्ही मेहर अब थोड़ी बड़ी हो चुकी हैं ।अनुष्का सेन का जन्म 4 अगस्त 2002 को हुआ था। और उनके पिता एक बिजनेसमैन है और माता एक हाउसवाइफ है। अनुष्का को अभिनय करने का बचपन से ही काफी शौक था। अभिनय के साथ ही उन्हें डांस का काफी शौंक हैं। अनुष्का ने रयन इंटरनेशनल हाई स्कूल, मुंबई से पढ़ाई की हैं और डांस की शिक्षा उन्होएँ शामक डावर डांस अकादमी से प्राप्त की हैं।

उन्हें असली पहचान टीवी ने दी है। खासकर बालवीर धारावाहिक में मेहर के किरदार को निभाकर अनुष्का सेन खासा पॉपुलर हुई है। उन्होंने ‘देवों के देव महादेव’ और ‘इंटरनेट वाला लव’, जीजी माँ जैसे धारावाहिकों में अभिनय किया है। मात्र 16 साल की इस लड़की ने बेहद बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। और आज अनुष्का सेन महिनें के लाखों रुपए कमाती हैं। अनुष्का सेन यानी आपकी अपनी मेहर को इंस्टाग्राम पर १४ लाख लोग फॉलो करते हैं।