अनुष्का शेट्टी की फिटनेस जर्नी लोगों को कर रही है इंस्पायर, नया लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!

0
395

दोस्तों की फिल्म फिल्म इंडस्ट्री की आज के समय में खुद की फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है, क्योकि आज के समय में फिल्मो में बने रहने के लिए अभिनेत्रियो के फिट होना जैसे जरुरी हो गया और इन एक्ट्रेसस के सामने सबसे बड़ी चुनौती होती है खुद को हमेशा फिट और आकर्षक रखना। सिर्फ रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी अभिनेत्रियों को कड़ी फिटनेस चैलेन्ज को फैस कर न पड़ा है। फिलहाल साउथ की पोपुलर एक्ट्रेस की अनुष्का शेट्टी की फिटनेस जर्नी भी इन दिनों खूब वायरल हो रही है। 

बता दे की बाहुबली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने अपने अभिनय के दम पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में टॉप की एक्ट्रेस बन चुकी है और उनके करोड़ों प्रशंसक उनकी अगली फिल्म आने का इंतजार करते है। बाहुबली सीरीज में अपने दमदार अभिनय से अनुष्का ने खुद पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना ली है।इस फिल्म के लिए अनुष्का ने अपने आपको किरदार में ढालने के लिए कड़ी मेहनत थी।

बता दे की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म बाहुबली के लिए पहले 20 किलो वजन बढ़ाया था और फिर खुद को साइज जीरो में वापस पहुँचाया। प्रकाश कोविलमुडी की फिल्म में साइज जीरो में नजर आने वाली अनुष्का ने अपने रोल के लिए 20 किलो वजन बढ़ने में जरा भी दिक्कत नहीं होने दी और अपने रोल को परफेक्ट करने के लिए हर संभव कोशिश की और सफल रही।

सौंदर्या के किरदार के लिए वजन बढ़ाने के बाद एक बार फिर अनुष्का शेट्टी ने रुद्रमादेवी और बाहुबली द कन्क्लूसन में स्लिम फिट रोल के लिए खुद को कड़ी ट्रेनिंग और स्ट्रिक्ट डाइट में ढाला। अनुष्का हमेशा से चैलेंज वाले किरदार को बखूबी निभाने के लिए जानी जाती है और उनकी कामयाबी के पीछे भी इसका बड़ा हाथ है।

अपनी फिटनेस के राज़ में अनुष्का ने बताया उन्हें फल और सब्जियां बेहद पसंद है और खुद को फिट बनाये रखने के लिए उन्होंने मिठाई , जंक फ़ूड , ऑयली फ़ूड खाना बंद कर दिया है। इन दिनों उनका मेकओवर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुरी जगन्नाथ की तेलुगु फिल्म सुपर में नागार्जुनऔर आयशा टाकिया के साथ डेब्यू करने वाली अनुष्का ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।