फिल्म ‘बाहुबली’की राजमाता शिवगामिनी असल जिंदगी में दिखती है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरे!

0
446

 बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म रही ‘बाहुबली’ तो आप सभी ने देखी ही होगी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड रुपए से ऊपर का कारोबार किया था। जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है। इस फिल्म में अभिनय करने वाले किरदारों को भी लंबे समय तक याद रखा जाएगा। साल 2017 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुलबली 2:द कन्क्लूजन’ का जादू आज भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब आप सोच रहे होंगे फिल्म तो एक साल पहले रिलीज हुई हैं तो आपको बता दें कि बाहुबली चीन के पर्दे पर धमाल मचाने आ चुकी है।

दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस फिल्म में शिवगामी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के बारे में। शिवगामिनी असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं। इस अभिनेत्री का असली नाम है। रम्या कृष्णन ने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु, तमिल और कनाडा जैसी फिल्मों में भी काम किया है। रम्या का जन्म सन 1970 को चेन्नई में हुआ था।

रम्या कृष्णन का नाम उन महान और अनुभवी एक्ट्रेसस में लिया जाता है जिन्होंने अपने अभिनय को कभी मरने नहीं दिया। रम्या का जन्म 15 सितम्बर 1970 को चेन्नई में हुआ था वो अब तक 5 अलग अलग भाषाओँ की लगभग २०० से भी ज़्यादा फिल्मो में व अपने समय के सभी दिगज और सुपर स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं ।

इन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू 1988 की फिल्म “दयावान” से किया था। उसके बाद इन्होंने कई फिल्मे की जैसे बड़े मियाँ छोटे,मियाँ, शपथ, लोहा, चाहत, बनारसी बाबू, क्रिमिनल,परम्परा, खल नायक आदि । रम्या कृष्णन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सन 1983 को तमिल फिल्म ‘वेल्ली मानसू’ से की थी। लेकिन इन्हें असली सफलता फिल्म बाहुबली से ही मिली। रम्या कृष्णन असल जिंदगी में बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश लगती हैं।