‘भाभीजी घर पर हैं’ की गुल्फाम कली ने किया वज़न कम, अब हो गई है इतनी स्लिम!

0
687

भाभी जी घर पर है” की गुल्फाम तो आप को याद ही होगी, इस प्रोग्राम वे हुस्न के जलवा बिखेरती नज़र आती है। और सभी को अपना दीवाना बना लेती है सीरियल में वो अपने डांस और ‘हुजूर आदाब’ के लिए काफी मशहूर हैं। सीरियल में वे बहुत ही  मेकअप  और ताम झाम करती नज़र आती है। लेकिन  असल ज़िंदगी में वे काफी सादगी से रहना पसंद करती हैं। जीन्स-टीशर्ट उन्हें काफी पसंद हैं, कई इवेंट्स में तो वो सादगी से ही चली जाती हैं।

आपको बता दे की इनका असली नाम फाल्गुनी हैं और इनकी साल 2015 की एक फोटोशूट काफी वायरल हुयी थीं। जिसमे वो रेड-व्हाइट ड्रेस में नज़र आ रहीं वो फोटो काफी दिन तक सोशल मीडिया में चर्चा का विषय रहीं थीं। जिसमे वो काफी हॉट अंदाज़ में भी दिख रहीं है। उनकी पढ़ाई सिर्फ ११ वी क्लास तक हुयी हैं क्यूंकि उनके पिता की मौत के बाद घर की जिम्मेदारी उनके और माँ के ऊपर आ गयी हैं उनकी दो छोटी बहने भी हैं।

मराठी फिल्मों में काम कर चुकी फाल्गुनी ने कभी अपने करियर की शुरुवात नाटक के रंगमंच से की थीं। लेकिन सफलता उन्हें बहुत ज़ायदा नहीं मिली हैं। आप को बता दे की भाभीजी घर पर हैं में उन्हें सिर्फ २ एपिसोड के लिए बुलाया गया था लेकिन लोगो ने उन्हें इंटरनेट पर ढूँढना शुर किया और उसका नतीजा ये हुआ की वे आज तक इस सिरिअल का हिस्सा बनी हुई है।

 आप की जानकारी के लिए बता दे की  भाभीजी घर पर  है सीरियल के अलावा फ़ाल्गुल ने  ‘एफआईआर’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और ‘सीआईडी’, ‘क्राइम पेट्रोल’ और ‘सावधान इंडिया’ आदि के कुछ एपिसोड्स में नजर आ चुकी हैं। और उनका  सपना हैं की वो फिल्मों में लीड रोल कर सके लेकिन ‘भाभीजी घर पर हैं’ में थोड़ी हेल्दी नज़र आनेवाली फाल्गुनी ने अपना वज़न १२ किलो तक काम कर लिया हैं। और अब वो काफी स्लिम नज़र आ रहीं हैं।