वेकेशन एन्जॉय कर रही ‘अंगूरी भाभी’ बिकिनी में आईं नजर, शेयर की तस्वीरे!

0
217

वेकेशन एन्जॉय कर रही 'अंगूरी भाभी' बिकिनी में आईं नजर, शेयर की तस्वीरे! 1

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ हैं कि अंगूरी भाभी ने अपना देसी लुक छोड़कर मॉर्डन अवतार अपना लिया है। अंगूरी भाभी यानी शुभांगि अत्रे की ये तस्वीरें देखकर तो उनके फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही भाभी हैं जो शो में 6 गज की साड़ी पहनती हैं। शुभांगी का ये मॉर्डन अंदाज थाईलैंड में देखने को मिला जहां वो छुट्टियां बिता रही हैं। वहां से शुभांगी ने अपने फैंस के लिए बिकिनी में एक फोटो शेयर की है, जो वायरल हो गई है।बता दें कि शुभांगी ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था। उन्होंने एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

वेकेशन एन्जॉय कर रही 'अंगूरी भाभी' बिकिनी में आईं नजर, शेयर की तस्वीरे! 2

वेकेशन एन्जॉय कर रही 'अंगूरी भाभी' बिकिनी में आईं नजर, शेयर की तस्वीरे! 3

वेकेशन एन्जॉय कर रही 'अंगूरी भाभी' बिकिनी में आईं नजर, शेयर की तस्वीरे! 4 वेकेशन एन्जॉय कर रही 'अंगूरी भाभी' बिकिनी में आईं नजर, शेयर की तस्वीरे! 5

‘भाबीजी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस शुभांगी ने अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाला और छुट्टियां मनाने पहुंच गई थाईलैंड। शुंभागी की वेकेशन मनाते कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वे थाईलैंड के बीच पर मल्टी कलर बिकिनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने हॉलिडे एन्जॉय करते अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। शुभांगी ने एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘Life is a gift wrapped with ribbons. ‘ भाभी जी की इस फोटो पर हजारों लाइक आ चुके हैं और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहे।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here