दो बार हॉस्पिटल में एडमिट हो चुकी है कॉमेडियन भारती सिंह, बेहद गंभीर है वजह

0
640

 

अपने परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग के बदौलत करोड़ों सिने प्रेमियों के दिलों में राज करने वाली कॉमेडियन भारती सिंह  दो बार अस्पताल में एडमिट हो चुकी है, इसके बावजूद भी भारती सिंह लगातार काम कर रही है उनका कहना है कि मेरे साथ बहुत सारे लोग जुड़े हैं जिस वजह से मैं उनके साथ अनप्रोफेशनल नहीं हो सकती हूँ. भारती सिंह ने बताया कि जल्दी ही इंडियाज गॉट टैलेंट की शूटिंग शुरू होने वाली है, लेकिन मैं इस शो में ज्यादा फिजिकली एक्टिविटी नहीं कर पाऊंगी, लेकिन मैं फिर भी अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगी, इसके अलावा भारती सिंह के पति हर्ष एक चैट शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं, इस शो में भी भारती सिंह ने काम करना है, उन्होंने बताया कि मैं सभी लोगों को हंसाती हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि लोगों की दुआएं मेरे लिए काम करेगी और मैं जल्दी से पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी।

 

भारती कुछ तस्वीरों में एक व्हील चेयर पर दिखाई दे रही है साथ ही भारती काफी कमजोर भी नजर आ रही है. इसमें टीवी एक्टर रित्विक धनजानी भारती की व्हील चेयर को चलाने में मदद करते दिख रहे हैं. विडियो में भारती बहुत कमजोर नजर आ रही है यहाँ तक की इन्होने कैमरे की तरफ देखकर मुस्कराया भी नहीं. बस इन्होने हाथ हिला कर सब ठीक होना का इशारा कर दिया. दरअसल भारती इन दिनों ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के प्रोमो की शूटिंग पूरी कर रही हैं. खबरों की माने तो काफी समय से लिगामेंट की परेशानी का सामना करने वाली भारती को 2 दिन पहले ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया है.

 

उनकी सर्जरी हुई है जिसके चलते वह अपने पैरों पर खड़ी होने में भी ज्यादा सक्षम नहीं हैं. फिर भी वह अपना शूटिंग शड्यूल पूरा कर रही हैं. जब भारती के फैन्स को ये बात पता चली तो इन्होने भारती के काम के जज्बे को लेकर भारती की काफी तारीफ भी की है. भारती सिंह को पहले डेंगू हुआ था जिस वजह से उन्हें एक हफ्ते तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा, जिसके बाद उन्हें लिगामेंट सर्जरी के लिए दूसरी बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा, भारती सिंह अभी फिलहाल पूरी तरह से ठीक नहीं है इसके बावजूद भी वह लगातार काम कर रही है.

 

इनका ऑपरेशन करवाना पड़ा है. और खबर है की लगभग 7-10 दिन तक भारती को व्हील चेयर पर गुजारने पड़ सकते है. 20 दिन में ये दूसरी बार है जब भारती हॉस्पिटल में एडमिट हुईं.  भारती सिंह ने बताया कि मैं जल्दी थक जाती थी, शुरुआत में मुझे लगा कि यह हेक्टिक काम की वजह से हो रहा है, इसके बाद मुझे सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी, फिर मैंने डॉक्टर के पास जाने का फैसला लिया और पता चला कि मुझे अस्थमा है जिसके बाद इस बीमारी का ट्रीटमेंट शुरू किया गया है.