शादी के बाद इतना बदल गई कॉमेडियन भारती, खुद देख लीजिये तस्वीरें

0
397

मशहूर स्टैंडउप कॉमेडियन भारती सिंह की शादी को 2 महीने से ज्यादा समय बीत चूका है. शादी के बाद हर किसी की ज़िन्दगी में कोई न कोई बदलाव आता है और भारती सिंह के साथ भी ऐसा ही हुआ है.  भारती सिंह का पहल काफी वजन था , लेकिन अब इन्होंने पहले से काफी अपना वजन काफी कम कर लिया है, जो कि आप इनकी तस्वीरों में साफ-साफ देख सकते हैं.

कॉमेडी शो से मशहूर हुई भारती सिंह ने कुछ महिने पहले अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया से शादी कर अपना घर बसा लिया है, इन्होंने अपनी शादी के दौरान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. इऩके फैन्स इनकी शादी की सभी रस्मों को देखने के लिए बरकरार रहते थे. भारती सिंह का जन्मस्थान पंजाब में हैं इनके मां का नाम कमला सिंह व बड़ी बहन का नाम पिंकी सिंह है.

खबर के अनुसार जब भारती की शादी हुई थी तो इन्होंने अपना सरनेम बदलने से मना कर दिया था, इस बात को सुनकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. लेकिन सबसे अच्छी बात तो यह थी कि इनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी इनके फैसले से कोई भी परेशानी नही थी. भारती ने भी कहा कि मेरे सरनेम ना बदलने से मेरे पति को कोई फर्क नहीं है. वो बहुत कूल माइंड के व्यक्ति हैं.

 

भारती शादी के बाद की इन तस्वीरों में पूरी तरह बदली हुई नजर आ रही है.