‘बिग बॉस’ ने पूरी तरह बदल दी इन 7 लोगों की जिंदगी, सड़क से उठाकर बना दिया सुपरस्टार

0
342

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो चूका है. इस शो में अलग अलग फील्ड से कई लोगों को बुलाया जाता है जो कई महीनो तक घर में रहते है और अंत में एक विजेता की घोषणा होती है. कहने को तो ये सिर्फ एक टीवी शो है लेकिन इस शो ने आज तक कई लोगों की ज़िन्दगी बदल दी है. जिन्हें शो में आने से पहले कोई जानता भी नहीं था वो भी आज सुपरस्टार बन चुके है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी ज़िन्दगी बिग बॉस ने पूरी तरह बदल दी है.

 

1.सनी लियोनी

सनी लियोनी बिग बॉस में आने से पहले अमेरिका में एडल्ट फिल्मो में काम करती थी. और अगर उन्हें बिग बॉस में आने का मौका न मिला होता तो शायद आज तक वे यही काम कर रही होती. लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उन्हें बिग बॉस के घर में ही महेश भट्ट ने पहली फिल्म ऑफर की और बाद में देखते ही देखते सनी बॉलीवुड की एक फेमस स्टार बन गई.

 

2.एली अवराम

अली अवराम एक बहुत खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस है. लेकिन उन्हें बिग बॉस ने बहुत सपोर्ट किया है. वे बिग बॉस के सीजन 7 में नजर आई थी जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी. बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद उन्होंने मिकी वायरस, किस किसको प्यार करूं और नाम शबाना जैसी फिल्मों में काम किया।

3.मंदाना करीमी

मंदाना करीमी को बिग बॉस के नवें सीजन में देखा गया था इसके बाद उन्हें क्या कूल है हम 3 में देखा गया, हालांकि मंदाना करीमी अभी अपनी शादी की समस्याओं को लेकर सुर्खियों में है.

4.गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी बिग बॉस के आठवें सीजन के विनर रह चुके हैं, बिग बॉस शो जीतने के बाद उन्हें अजहर और बहन होगी तेरी जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

5.मनवीर गुर्जर

 

मनवीर ने बिग बोस के घर में बतौर कॉमनर एंट्री ली थी और उन्होंने सभी दिग्गजों को पछाड़ते हुए उस सीजन में विजेता बने थे. इसके बाद मनवीर की फैन फोलोविंग काफी बढ़ गई है. उन्हें खतरों के खिलाड़ी में देखा गया.

6.सपना चौधरी

 

 

सपना चौधरी हरियाणा की एक मशहूर डांसर है. उत्तर भारत में वे पहचान की मोहताज नहीं है. लेकिन बिग बॉस में आने के बाद वे नेशनल स्टार बन गई थी. सपना ने इस शो में काफी दिन बिताये और पहले से भी ज्यादा मशहूर हो गई. इस शो से निकलने के बाद सपना को बॉलीवुड से भी काम मिलने लगा और वे एक गाने के साथ साथ एक फिल्म में भी नजर आ चुकी है.

7.सना खान

अभिनेत्री सना खान बिग बॉस के छठे सीजन में नजर आई थी, जिसके बाद उन्हें सीधे सलमान खान स्टारर फिल्म जय हो में देखा गया था, इसके अलावा वाह खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा ले चुकी है और कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी है.