अर्शी खान को कांग्रेस ज्वाइन करते ही मिला बड़ा पद, सोशल मीडिया पर लिखा- ‘खेल गई!

0
162

 बिग बॉस 11 फेम अर्शी खान ने कांग्रेस जॉइन कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्शी को पार्टी में बड़ी पोस्ट ऑफर हुई है। उन्हें कांग्रेस पार्टी में बड़ा पद भी दिया गया है। अर्शी को मुंबई प्रदेश माइनरिटी वेलफेयर कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है। बिग बॉस 11 वह काफी पॉप्युलर कंटेस्टेंट थीं। बिग बॉस में आने से पहले वह अपनी कंट्रोवर्शल लाइफ के लिए जानी जाती रही हैं। बता दे की 28 फरवरी को दोपहर बाद मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान पार्टी के सदस्यों ने अर्शी का कांग्रेस में स्वागत किया।

कांग्रेस में शामिल होने पर अर्शी खान ने कहा, ‘मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर बहुत खुश हूं क्योंकि ये बहुत ज्यादा समाज सेवा करते हैं। जैसा अच्छा काम ये करते हैं, उसे मैंने अपनी आंखों से देखा है।’ साथ ही टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान अर्शी ने कहा कि देश के लिए काम करना और अपना बेस्ट देना महत्वपूर्ण है। उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव पर भी बात की। उन्होंने कहा कि इस माहौल से लोगों के बीच डर पैदा हो रहा है। 

 अर्शी खान ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का ऐलान अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी कर चुकी हैं। अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है ‘अर्शी खान, खेल गई…’ अर्शी खान ने अपनी पोस्ट में भी आवाम का जिक्र किया है। अर्शी ने खान इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी दी। उन्होंने लिखा- ‘अरे इंतजार..इंतजार..मैं मुंबई कांग्रेस की अध्यक्ष हूं, भगवान का शुक्रिया, अर्शी खान खेल गई’। 

बता दें कि अर्शी को बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद पहचान मिली थी। इस शो में वह काफी पॉप्युलर कंटेस्टेंट थीं। बिग बॉस में आने से पहले वह अपनी कंट्रोवर्शल लाइफ के लिए जानी जाती रही हैं। कभी अपने स्टीमी विडियोज तो कभी पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी के बच्चे की मां बनने के दावे को लेकर, वह सुर्खियां बटोरती रही हैं।