माधुरी दीक्षित की शादी की वे तस्वीरें, जिनको देखकर टूट गए थे करोड़ों फैंस के दिल।

0
39

बॉलीवुड की “धकधक गर्ल” और डांसिंग क्वीन और बेहतरीन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने15 मई 1967 को मुंबई में जन्मीं माधुरी ने आज अपना 52वां जन्मदिन मनाया हैं। इस खास मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से कई कलाकारों ने अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां दी। बता दें कि माधुरी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म ‘अबोध’ से की थी । उनकी पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तेजाब’ थी जो 1988 में रिलीज हुई थी । इस फिल्म से माधुरी को ऐसी सफलता मिली कि फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

शुरूआती दिनों में माधुरी का नाम अभिनेता अनिल कपूर से लेकर अभिनेता संजय दत्त तक के साथ जुड़ा। अनिल के साथ राम लखन के दौरान तो संजय के साथ साजन फिल्म के समय माधुरी की नजदीकियां बढ़ीं। लेकिन, उनका यह रिश्ता कुछ ही समय चल सका। माधुरी दीक्षित की शादी डॉ. श्रीराम नेने के साथ 1999 में हुई। उनके दो बच्चे हैं- रियान और एरिन नेने। इनके पति श्री राम माधव कोडियोवैस्कुलर सर्जन हैं और वह कैलिफोर्निया में रहते हैं।

 माधुरी दीक्षित ने 1999 में श्री राम माधव से शादी कर ली थी।उस दौरान माधुरी दीक्षित की पॉपुलरिटी देखते ही बनती थी, लेकिन जब शादी की बात आई तो करोड़ों फैंस के दिल टूट गए। सन 1965 में जन्मी माधुरी दीक्षित के पिता का नाम शंकर दीक्षित और मां स्नेह लता दीक्षित है, माधुरी दीक्षित ने बताया कि वह बचपन से फिल्मों में न आ कर डॉक्टर बनना चाहती थी। लेकिन वे एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित हो गई। फिल्मो के बात करे तो हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित नज़र आई थी साथ ही इससे पहले रिलीज़ हुई फिल्म टोटल धमाल में भी माधुरी नज़र आ चुकी है।