रात-रात भर मार खाती थीं करिश्मा कपूर, पति ने दोस्त संग सोने को किया था मजबूर!

0
4245

दोस्तों बॉलीवुड जगत की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। करिश्मा कपूर 45 साल की हो गई हैं। 25 जून 1974 को मुंबई में जन्मी करिश्मा ने 1991 में प्रेम कैदी से बॉलीवुड डेब्यू किया थाआप सभी को बता दें कि खुद करिश्मा ने अपने वैवाहिक जीवन को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे भी किए हैं। बता दें कि करिश्मा एक ऐसे समय से भी गुजरीं हैं जब रात-रातभर उनकी पिटाई होती थी और वह सुबह मेकअप से अपना चेहरा सही कर लेती थी। 

 साल 2003 में करिश्मा ने संजय कपूर से शादी कर ली। लेकिन उनका ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक न चल सका और दोनों अलग हो गए। सालों सहने के बाद करिश्मा ने अपने पति संजय और सास रानी कपूर के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था।  वहीं उस दौरान करिश्मा के वकील क्रांति साठे ने कहा था कि, यह तलाक का मामला नहीं है। यह प्रताड़ना का मामला है, जो अभी चल रहे तलाक के मामले से बिल्कुल अलग है। यह पारिवारिक अदालत के तहत नहीं आता, न्यायिक अदालत के तहत आता है। वह अपने लिए कुछ नहीं मांग रहीं। यह उनके बच्चों (बेटा कियान राज कपूर और बेटी समायरा कपूर) के लिए है। वह अपने बच्चों की सुरक्षा चाहती हैं।’

न्होंने बताया ”उनके 4 महीने की बेटे के तबियत खराब थी, जिसके कारण वह पति के साथ यूके ट्रिप पर नहीं जा सकी थीं। इससे संजय बेहद नाराज हुए और अकेले ही चले गए। बाद में करिश्मा यूके पहुंचीं तो संजय रात-रात भर गायब रहते थे।उन्हें अपने बेटे की तबियत से कोई लेना-देना नहीं था। उनके लिए गोल्‍फ खेलना ज्यादा महत्वपूर्ण था। हनीमून के दौरान ही करिश्मा के सामने संजय अपने भाई के साथ यह चर्चा कर रहे थे कि करिश्मा कितने पैसे ला सकती हैं।

इससे करिश्मा चकित रह गईं।’ वहीं आगे करिश्मा ने बताया, ‘एक बार संजय ने उन्हें अपनी मां द्वारा दी गई ड्रेस पहनने को कहा। चूंकि करिश्मा प्रेग्नेंट थीं इसलिए वह ड्रेस उन्हें फिट नहीं हो रही थी।यह देख संजय बेहद नाराज हो गए। उन्होंने अपनी मां को करिश्मा को थप्पड़ लगाने के लिए कहा। संजय अक्सर करिश्मा से दुर्व्यवहार करते थे। मारपीट भी करते थे। चोट के निशान करिश्मा मेकअप के सहारे छिपाती थी। संजय की मां की इसमें मौन स्वीकृति थी।’ करिश्मा ने यह तक बताया कि ‘पति संजय के साथ जब वह हनीमून पर गई तो उनके पति ने अपने दोस्त से ही उनकी कीमत लगाई थी। जिसे वह सहन नहीं कर पाई थी।’ करिश्मा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं।