बॉबी देओल से भी ज्यादा कमाती हैं उनकी पत्नी, किसी हिरोइन से कम नहीं है खूबसूरती

0
563

 

एक समय बॉबी देओल की गिनती बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में होती थी. लेकिन उनका फ़िल्मी करियर ज्यादा लम्बा नहीं खिंच सका. आजकल बॉबी फिल्मो में कम ही नजर आते है. हाल ही में बॉबी और उनके बड़े भाई सनी ने श्रेयस तलपड़े की फिल्म में काम किया। इस फिल्म से बॉबी ने लंबे समय बाद वापसी की थी। फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन बॉबी को इसका फायदा जरूर मिला।

आज हम बॉबी देओल नहीं बल्कि उनकी पत्नी के बारे में बात करने जा रहे है जो खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी हिरोइनों को भी टक्कर देती है. बॉबी की पत्नी का नाम तान्या देओल है.

तान्या फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं और वो एक बिजनेस वुमेन हैं। तान्या एक बड़े बिजनेस मैन की बेटी हैं। उनका फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है। उनके ‘द गुड अर्थ’ नाम से शोरूम हैं। बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे तान्या के क्लाइंट हैं। तान्या के पिता देवेंद्र अहूजा 20th Century Finance Limited के मैनेजिंग डायरेक्टर थे।

बॉबी ने तान्या से 1996 में शादी की थी और अब उनके दो बेटे आर्यमन और धर्म हैं। तान्या और बॉबी की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है। बॉबी एक बार अपने कुछ दोस्तों के बाद साथ रेस्‍त्रां में चाय पीने गए थे। उसी रेस्‍त्रां में तान्या भी आई थीं। बॉबी को उन्हें देखते ही प्यार हो गया।

इसके बाद बॉबी ने तान्या के बारे में सारी जानकारी निकाल ली और उन्हें फोन किया। दोनों ने जल्द ही मिलने का फैसला लिया। जब बॉबी पहली बार तान्या को डेट पर ले गए तो वो उसी रेस्‍त्रां में गए जहां बॉबी ने पहली बार उन्हें देखा था। इसके बाद दोनों के परिवार वालों ने मुलाकात की। और आखिरकर दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया.