बॉलीवुड आभिनेता ऋतिक रोशन करेंगे दोबारा सुजैन खान से शादी, जानें क्या है पूरा सच!

0
227

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी टूटने का झटका जिन लोगों को लगा था, अब वे खुशी से झूम उठेंगे। वजह ये कि दोनों फिर शादी करने जा रहे हैं। इस खबर को सुन बेशक कोई भी हैरान हो सकता है लेकिन फिल्मी गलियारों में चल रही चर्चा के मुताबिक दोनों फिर एक नए सिरे से अपनी जिंदगी की शुरुआत करना चाहते हैं।  ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन रोशन के एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही हैं। दोनों के अलग होने के वाबजूद भी अक्सर दोनों एक साथ अपने बच्चों के साथ किसी ना किसी हॉलिडे पे या फिर कहीं बाहर देश में घूमते हुए कैमरे में कैद हो ही जाते हैं। ऋतिक और सुजैन के इसी नजदीकियों से एक बार फिर से ये अनुमान लगाया जा रहा है की कहें सच में दोनों एक बार फिर से शादी तो नहीं करने वाले हैं। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग उनसे गुजारिश करने लगे थे कि वे फिर से एक हो जाएं और अब अगर सच में दोनों फिर शादी करने की सोच रहे हैं तो बेशक उनके फैंस के लिए यह एक खुशखबरी होगी।

बॉलीवुड आभिनेता ऋतिक रोशन करेंगे दोबारा सुजैन खान से शादी, जानें क्या है पूरा सच! 1

बता दें की ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में ऋतिक की पहली फिल्म “कहो ना प्यार है” के रिलीज़ के बाद शादी की थी और शादी के लगभग 14 सालों के बाद दोनों ने एक दुसरे से अलग होने का फैसला ले लिया बता दें की एक अरसा बीत चूका है ऋतिक रोशन का उनकी पत्नी सुजैन से तलाक लिए लेकिन इसके वाबजूद भी आज भी दोनों एक दुसरे के अच्छे दोस्त हैं और हर स्पेशल ओकेजन पर दोनों साथ दिख ही जाते हैं। इतन ही नहीं बल्कि सुजैन आज भी ऋतिक की सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम है,  सुजैन ऋतिक के साथ खड़ी थी और कंगना के सभी आरोपों को भी उन्होनें गलत बताया था।

बॉलीवुड आभिनेता ऋतिक रोशन करेंगे दोबारा सुजैन खान से शादी, जानें क्या है पूरा सच! 2

बॉलीवुड आभिनेता ऋतिक रोशन करेंगे दोबारा सुजैन खान से शादी, जानें क्या है पूरा सच! 3

कुछ दिनों ही ऋतिक अपने दोनों बच्चों रेहान और रिदान के साथ ग्रीस में छुट्टियाँ बीताकर मुंबई लौटे हैं और इस ट्रिप पर उनके साथ उनके बच्चों की माँ और उनकी एक वाइफ सुजैन भी साथ थीं। बता दें की अक्सर सुजैन को ऋतिक से तलाक के बाद भी साथ देखा जाता रहा है। इसलिए दोनों की एक बार फिर से शादी को लेकर खबरें आ रही हैं। सूत्रों की माने तो ऋतिक और सुजैन दोनों के घरवालों की ये दिली इच्छा जरूर है की दोनों एक बार फिर से अपने बच्चों के लिए ही सहीं लेकिन साथ आजाएं। अब जहाँ तक ऋतिक रोशन और सुजैन खान का इस मुद्दे पर कुछ भी कहने की बात है तो आपको बता दें की इस बारे में दोनों अभी सोच भी नहीं रहे हैं।

बॉलीवुड आभिनेता ऋतिक रोशन करेंगे दोबारा सुजैन खान से शादी, जानें क्या है पूरा सच! 4

बता दें की ऋतिक और सुजैन के लिए इस वक्त उनकी फिर से शादी ज्यादा मायने नहीं रखती है बल्कि दोनों के बच्चों की परवरिश काफी मायने रखती है और यहीं वजह है की बच्चों के लिए ही दोनों अक्सर साथ दिख जाते हैं। लेकिन जहाँ तक दोनों के पारिवारिक लोगों की राय है तो वो लोग इन्तजार कर रहे हैं की ऋतिक और सुजैन दोनों ही एक बार फिर से शादी के बारे में सोचें और अपने बच्चों के लिए ही सही लेकिन दोनों फिर से साथ जरूर आजाएं।अब अगर सच में दोनों फिर शादी करने की सोच रहे हैं तो बेशक उनके फैंस के लिए यह एक खुशखबरी होगी।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here