बॉलीवुड के सुल्तान सलमान ने बीमार हीरोइन के लिए दिखाई दरियादिली, बढाया मदद का हाथ, ठीक होते ही सलमान को कहा शुक्रिया!

0
148

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा डडवाल अचानक बीते दिनों अपनी टीबी की बीमारी को लेकर काफी चर्चा में आईं। पूजा को बीमारी की वजह से उनके पति और परिवारवालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया था। वहीं उस वक्त पूजा की मदद सलमान खान ने की। पूजा की हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत उनकी मदद की।बता दें कि पूजा ने 1995 में फिल्म ‘वीरगति’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान थे। पूजा ने ‘वीरगति’ के अलावा कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया। पूजा की आखिरी फिल्म साल 2004 में आई थी जिसका नाम ‘हिंदुस्तान’ था।

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान ने बीमार हीरोइन के लिए दिखाई दरियादिली, बढाया मदद का हाथ, ठीक होते ही सलमान को कहा शुक्रिया! 1

खबरों के मुताबिक पूजा काफी अर्से से टीबी और फेफड़ों से संबंधित बीमारी से जूझ रहीं थीं। पूजा अब अस्पताल से डिस्चार्ज होकर गोवा चली गई हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए बताया कि मुझे अभी कैसा महसूस हो रहा है यह मैं बयां भी नहीं कर सकती। जब मुझे 2 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो मुझे लगा कि मैं बिस्तर पर ही डिप्रेशन और बीमारी में मर जाऊंगी।

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान ने बीमार हीरोइन के लिए दिखाई दरियादिली, बढाया मदद का हाथ, ठीक होते ही सलमान को कहा शुक्रिया! 2


बॉलीवुड के सुल्तान सलमान ने बीमार हीरोइन के लिए दिखाई दरियादिली, बढाया मदद का हाथ, ठीक होते ही सलमान को कहा शुक्रिया! 3

पूजा ने कहा कि, ‘मैं आपको बता नहीं सकती कि मैं कैसा अनुभव कर रही हूं। जब मुझे 2 मार्च को अस्पताल में भर्ती किया गया था तब मैं सोच रही थी कि शायद मैं नहीं बच सकूंगी। मैं अस्पताल के कोने में एक बिस्तर पर पड़ी रहती थीl मुझे मेरे परिवार और दोस्तों ने अकेला छोड़ दिया था।  मुझे जब मेरे डॉक्टर ने बताया कि मेरे लंग्स बुरी तरह से छतिग्रस्त हुए है, तब मेरा हौसला भी टूट गया था। लगातार खांसने के कारण मेरी तबियत और ख़राब हो गई थी। मैंने मेरे जैसे कईयों को अकेले दुनिया को छोड़ते देखा।

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान ने बीमार हीरोइन के लिए दिखाई दरियादिली, बढाया मदद का हाथ, ठीक होते ही सलमान को कहा शुक्रिया! 4

मेरी तरह उनके भी परिवार वालों और दोस्तों ने उनका साथ छोड़ दिया थाl तब मैंने तय किया कि मेरा अंत इस प्रकार नहीं होगा। तब मैंने लड़ने का तय किया और इस बीमारी को नहीं जीतने देने का तय किया। टीबी का नुकसान यह है कि समाज आपको छोड़ देता है लेकिन मैं सलमान खान के समर्थन की बहुत आभारी हूं। कपड़े से लेकर, साबुन, खाना, दवाईयां और अन्य चीजों की उन्होंने खुलकर सहायता की। आज मैं इस बिमारी से बच पाई हूं तो मात्र सलमान खान के कारण।’ पूजा डडवाल को जब अस्पताल में भर्ती किया गया था, तब वह मात्र 23 किलो की थीl अब उनका वजन बढ़ा है और अब उनका वजन 43 किलो हो गया है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here