Breaking News
Home / Actor / बॉलीवुड के ये पापुलर प्रोडूसर बाप अपने बेटे को लांच करने में हुए फेल, पहले फिल्म हुई बुरी तरह फ्लॉप!

बॉलीवुड के ये पापुलर प्रोडूसर बाप अपने बेटे को लांच करने में हुए फेल, पहले फिल्म हुई बुरी तरह फ्लॉप!



बॉलीवुड में हर किसी का करियर बन जाए, ऐसा सम्भव नही है। यहां हर साल कई स्टार किड लांच किए जाते हैं जिनमें कुछ ही सफल होते हैं। ऐसा ही कुछ स्टार्स किड के साथ हुआ भी है। पिता द्वारा लांच किये जाने के बावजूद भी कुछ किड फ्लॉप हो गए। या ऐसा भी कह सकते हैं कि कुछ स्टार पिता अपने बेटे को लांच करने में कामयाब नहीं हुए। आज हम ऐसे ही स्टार किड्स के बारे मे बात करने जा रहे हैं।

हैरी बावेजा के बेटे  हरमन बावेजा :-  हैरी बावेजा बॉलीवुड के  फैमस  प्रोड्यूसर हैं। इन्होंने अपने बेटे हरमन को फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से लांच करने की कोशिश कि लेकिन फिल्म बुरी तरह से पिट गई। फ़िल्म को शायद ही कोई देखना गया था। जबकि फ़िल्म में हरमन के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा थीं। इस फिल्म के बाद कुछ और फिल्मो में हरमन नजर तो आये पर कुछ ख़ास अब तक नही कर पाए।



वाशु भगनानी के बेटे  जैकी भगनानी :- बॉलीवुड प्रोडूसर वाशु भगनानी को भला कौन नही जानता है लेकिन उनके बेटे जैकी भगनानी को शायद ही कोई जानता है। वासु ने अपने बेटे जैकी को फ़िल्म ‘कल किसने देखा’ से लांच किया था। फिल्म को किसी ने नही देखा और ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई। फिलहाल जैकी डायरेक्शन में अपना हाथ आजमा रहे हैं।

अब्बास के बेटे मुस्तफा :-  बॉलीवुड  में अब्बास-मस्तान की जोड़ी  बड़े डायरेक्टर्स की जोड़ी में गिना जाता है। ‘रेस’ और ‘रेस 2’ जैसी फिल्मों जैसी फिल्मे बनाने वाले डायरेक्टर अपने बेटे को भी बॉलीवुड में लौंच कर चुके है। बता दे की अब्बास ने अपने बेटे मुस्तफा को फ़िल्म ‘मशीन’ से लांच किया था लेकिन  फिल्म मशीन फ्लॉप साबित हुई । फ़िल्म बॉक्स आफिस पर बुरी तरह से पिट गयी। तब से मुस्तफा इंडस्ट्री से गायब हैं।