6 साल बाद खुला राज़ आखिर इस वजह से करीना ने अजय देवगन को किस करने से का दिया था इंकार!

0
688

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर और अजय देवगन एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों को एक साथ कम करने में कोई परेशानी भी नही है लेकिन इन दोनों की एक फिल्म ऐसी भी थी जिसमें करीना ने अजय देवगन को किस करने से मना कर दिया था। जबिक करीन नो किसिंग फिल्म में किसिंग सीन करने से कोई परहेज़ भी नही हैं। लेकिन फिर भी करीना ने अजय के साथ किसिंग सीन करने से माना कर दिया था।

लेकिन आखिर उन्होंने अजय देवगन के साथ किस करने से क्यों मना कर दिया था। इसकी वजह ये है की प्रकाश झा ‘सत्याग्रह’ में अजय देवगन और करीना कपूर का किसिंग सीन शूट करना चाहते थे। लेकिन करीना-सैफ की शादी 2012 में हो गई और यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई।

जिसके बाद करीना ने सैफ से शादी होने के कारण ऑनस्क्रीन किसिंग सीन करने से मना कर दिया था। और करीना को ये भी दर था की शादी के ठीक बाद बोल्ड सीन देने के बाद मीडिया उनसे सवाल करेगी।  बता दें करीना कपूर ने ‘जब वी मेट’ में शाहिद कपूर के साथ किसिंग सीन्स दिए थे साथ ही फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ में अक्षय के साथ 10 लिप लॉक सीन्स दिए।

बता दे की करीना कपूर जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आने वाली है, इन दोनों की ये जोड़ी कई सालो बाद नजर आएगी इससे पहले करीना और अक्षय कुमार कई  फिल्मो में काम कर चुकी है जिसमे इनकी जोड़ी को दर्शको ने बहुत पसंद भी किया है