बॉलीवुड की ये अभिनेत्री है हेमा मालिनी की भतीजी और जूही चावला की भाभी, शायद ही जानते होंगे आप!

0
208

90 के दशक में रिलीज हुई अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री मधु इस फिल्म के बाद रातोरात स्टार बन गई थी लेकिन शादी के बाद फिल्मों को छोड़ कर अपने पति और बच्चों के साथ शादीशुदा जीवन बिता रही है। बता दे की साल 1999 में बिजनेसमैन आनंद शाह के साथ सात फेरे ले लिए। जो आज दो बेटियों की मां बन गई है। जिनका नाम अमेया और किया है। शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना ही छोड़ दिया।

आपको जानकर हैरानी होगी कि, अभिनेत्री मधु का बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और जूही चावला के पारिवारिक रिश्ता  है। जो रिश्ते में हेमा मालिनी की भतीजी लगती है। बता दे कि मधु के पिता रघुनाथ हेमा मालिनी के चचेरे भाई हैं।और जूही की बात करें तो वह मधु की रिश्ते में भाभी लगती है। मधु के पति आनंद शाह और जूही चावला के पति जय मेहता आपस में चचेरे भाई हैं।

बता दे की अभिनेत्री मधु ने अपने करियर के दौरान करीब 50 से अधिक बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा की कई फिल्मों में काम किया है। बता दे की आखरी बार मधु  साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म लव यू मिस्टर कलाकार में एक छोटे से किरदार में नजर आई थी। अब खबर आ रही है कि, मधु करीब 8 साल बाद कॉमेडी हॉरर फिल्म खलबली में काम करने का बड़ा मौका हासिल हुआ है। अब देखना होगा की इतने सालो बाद फिल्मो में नज़र आने के बाद फैन्स को कैसा लगता है।