बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री नेहा धूपिया के प्रेग्नेंसी में ये है 10 स्टाइलिश लुक!

0
398

दोस्तों बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री नेहा और अभिनेता अंगद ने 10 मई 2018 को दिल्ली में गुरद्वारे में अपने परिवार और कुछ दोस्तों किमौजूदगी में शादी की थी। अपनी शादी की ख़बर भी इन्होंने इसी तरह सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए दी थी। नेहा की शादी के बाद ही उनकी प्रेगनेंसी की ख़बरें सोशल मीडिया पर फ़ैल रही थीं लेकिन, नेहा और अंगद दोनों ही इन ख़बरों पर चुप्पी साधे हुए थे। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों ने इस बाद को सबके सामने स्वीकार कर लिया था। इस के बाद नेहा अंगद के साथ बबली बंप शो करते नज़र आ चुकी है।

 नेहा प्रेग्नेंसी में भी काम के प्रति पूरी तरह समर्पित हैं। उन्हें अक्सर इवेंट्स में या स्टूडियो में देखा जाता है। प्रेग्नेंसी के दौरान नेहा का स्टाइल सेंस चर्चा में बना हुआ है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हैं. कुछ महीनों पहले उनकी अंगद बेदी से शादी हुई। नेहा प्रेग्नेंसी में भी काम के प्रति पूरी तरह समर्पित हैं। उन्हें अक्सर इवेंट्स में या स्टूडियो में देखा जाता है। प्रेग्नेंसी के दौरान नेहा का स्टाइल सेंस चर्चा में बना हुआ है।

 

पति अंगद बेदी के साथ नेहा ग्रीन कलर की मैक्सी ड्रेस में दिखीं। अंगद इन दिनों नेहा का खासा ध्यान रख रहे । अक्सर उन्हें नेहा संग देखा जाता है, फोटो में नेहा एथनिक लुक में दिख रही हैं. उन्होंने येलो, ग्रीन और ब्लू कॉम्बिनेशन के ड्रेस पहनी है। एक्ट्रेस का ट्रैडिशनल लुक काफी ब्राइट है। ऑक्सीडाइज ज्वैलरी उनके लुक को और निखार रही है। हाल ही में एक्टर अंगद बेदी ने पत्नी नेहा धूपिया के लिए ग्रैंड बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया था। इसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज पहुंचे थे। व्हाइट कलर की फ्र‍िली फ्रॉक संग कलरफुल टियारा में वे काफी खूबसूरत लगी थीं।

बेबी शॉवर होने के बाद अब ये कपल अपने घर नन्हें मेहमान का इंतजार बड़े ही बेसब्री से कर रहा है। इसी बीच नेहा ने अपने आने वाले बेबी को लेकर कुछ खुलासा किया है, जिसे लेकर हर जगह बातें की जा रही हैं। नेहा ने प्रेग्नेंसी लुक में रैप पर वॉक किया था। उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब नेहा से पूछा गया कि उन्हें बेबी गर्ल चाहिए या ब्वॉय तो उन्होंने कहा- “मुझे हेल्दी बच्चा चाहिए। अंगद हमेशा कहते हैं उन्हें गोल्ड मेडलिस्ट चाहिए।बता दें कि नेहा-अंगद फिल्मों में आने से पहले स्पोर्ट्स जुड़े थे। उन्होंने आगे कहा कि कहा, ‘हमारी भी इच्छा थी कि फिल्मों में आने से पहले हम दोनों एथलीट बनें। हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा ओलम्पिक में इंडिया के लिए गोल्ड मैडल जीते।