कभी लोग उड़ाते थे इस अभिनेत्री का मजाक, आज दिखती है खूबसूरती किसी अप्सरा की तरह!

0
184

आज के दौर में हिंदी सिनेमा की सबसे मजबूत एक्ट्रेस में से एक हैं , राधिका आप्टे ने जब नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर लस्ट स्टोरीज के साथ दो अन्य वेब सीरीज में काम किया था तो लोगों ने उनके ऊपर कई सारी मीम्स बनाकर उनका मजाक उड़ाया था लेकिन उन्होंने ऐसे लोगों को करारा जवाब भी दिया था। राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर 1985 को हुआ था। राधिका आप्टे हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

इस सब के विपरीत राधिका आप्टे अक्षय कुमार के साथ पैडमैन फिल्म नजर आ चुकी हैं जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी ज्यादा सराहना की गई थी। और यह बात भी सच है कि राधिका आप्टे की गिनती अब खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है। अभी थोड़ी देर पहले राधिका आप्टे को मीडिया ने स्पाॅट किया था जहां उनकी खूबसूरती देखी जा सकती है।

राधिका आप्टे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत वाह लाइफ हो तो ऐसी फिल्म से की थी जिसमें उन्होंने अंजली का रोल निभाया था। राधिका आप्टे शॉर्ट फिल्मों में भी काम करते हैं वही इन्होंने टेलीविजन पर भी काम किया है। राधिका आप्टे फिल्मों के अलावा थिएटर भी करती थी, उनके थिएटर के दौरान एक्टर राहुल बोस ने अनीता ओबेराय के प्ले बॉम्बे ब्लैक में देखा।  

बता दे की राहुल को आप्टे की परफॉरमेंस इतनी पसंद आई की उन्होंने अपनी आगामी फिल्म अंतहीन के निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी से आप्टे को फिल्म में लेने की गुजारिश कर डाली। फिल्म अंतहीन में राधिका आप्टे के अलावा, शर्मीला टैगोर, अपर्णा सेन, रहल बोस भी नज़र आये थे।