महिमा चौधरी की बेटी है उनसे भी ज्यादा खुबसूरत और मासूम, तस्वीरें देखकर आप भी हो जायेंगे दीवाने!

0
299

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो अपनी पहली या कुछ फिल्में सुपरहिट देने के बाद भी लंबी पारी खेल नहीं पाती हैं, ऐसी ही एक एक्ट्रे स हैं महिमा चौधरी। अपनी पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस जितने वाली महिमा आजकल पर्दे से दूर हैं। महिमा आज 45 साल की हो गई हैं। लेकिन क्‍या आप जानना चाहते हैं कि फिल्‍मों से लंबी दूरी बना चुकी है, महिमा बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा है,शाहरुख़ खान के साथ ”परदेस” फिल्म से इन्होने बॉलीवुड में कदम रखा,परदेस हिट रही। हलाकि माहिमा को परदेस के बाद कोई ऐसे फिल्म नहीं मिली।

 महिमा का फ़िल्मी करियर भले ही ज्यादा खास नही रहा हो फिर भी उनको लोग अच्छी तरह जानते है । कुछ दिन पहले महिमा की कुछ फोटो सामने आयी थी,जिनमे वो काफी मोटी  लग रहे थी,उन्हें लोगो ने काफी ट्रोल भी किया,पर मोती होने के बाद भी महिमा काफी खूबसूरत लग रही थी,उनकी ब्यूटी में कोई कमी नहीं आयी है,महिमा की एक बेटी भी है,जिसका नाम आर्याना है ये बिलकुल अपनी माँ की तरह ही खूबसूरत है महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी से शादी की थी,बदकिस्मती से ये शादी ज़्यादा टाइम तक टिक नहीं पायी,शादी के सात साल बात दोनों नई अलग होनी का फैसला ले लिया।

2006 में महिमा ने बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी। लेकिन ये शादी ज्‍यादा दिनों तक टिक नहीं पाई और वर्ष 2013 में दोनों एकदूसरे से अलग हो गये। बता दे की तलाक के बाद महिमा मुंबई में ही अपनी बेटी के साथ रहती है,महिमा विजे भी रह चुकी है। उन्होंने कई अड्वॅरस्टीमेंट किये है महिमा काफी टाइम से फ़िल्मइंडस्ट्री से दूर है महिमा से जब फिल्मो से दूर रहने के वजह पूछी गयी तो उन्होनी कहा की वो एक सिंगल मदर है और किसी भी सिंगल मदर के लिए बच्चे की परवरिश अकेले करना थोड़ा मुश्किल होता है बता दे की महिमा की बेटी आर्याना अभी 8 साल की है हम आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाते है,जिसे देखने के बाद आप भी इनकी क्यूटनेस के दीवाने हो जाएंगे। महिमा अपनी बेटी के साथ आज बहुत खुश है और उसकी परवरिश कर रही है।

भारतीज पिता और नेपाली मां की बेटी महिमा ऊर्फ रितु चौधरी का जन्म दार्जिलिंग में हुआ था। दार्जिलिंग में एक ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद महिमा ने मॉडलिंग और फिल्मों में अपनी पहचान बनाने का निश्चय किया।, सुभाष घई ने  महिमा चौधरी को फिल्‍म ‘परदेस’ में पहला ब्रेक दिया। महिमा को परदेस में शाहरुख़ के अपोसिट कास्ट किया ये फिल्म सुपर हिट रही। परदेश के लिए उन्हें अवार्ड भी मिले और इसके बाद महिमा के लिए फिल्मो की लाइन लग गए,एक के बाद एक उन्होंने कई फिल्मे की दाग दी फायर,लज्जा,ये तेरा घर ये मेरा घर,दिल है तुम्हारा जैसी कई फिल्मे की पर ये कुछ ख़ास नही चली।