फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई की बोल्ड अभिनेत्री का आज हो गया है ऐसा हाल देख कर भर आयेंगी आंखे!

0
323

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई आभिनेत्रिया आई जिन्होंने अपने अभिनय और अदाओ से लाखो लोगो के दिलो पर सालो तक राज़ किया ,लेकिन समय गुजरने के साथ साथ वे अभिनेत्रिया भी ना जाने कहा खो गई, आज जिस अभिनत्री की बात कर रहा है वो भी कही गुमनामी के अंधेरे में कहीं खो गई हैं। इस अभिनेत्री ने अपने अभिनय से दर्शकों के मन में एक अलग ही पहचान बना ली थी और उसी अभिनय के बल पर करोड़ो दिलों पर राज कर रही थी आज भी लोग उनके अभिनय को याद करेंगे।

फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई  की बोल्ड अभिनेत्री का आज हो गया है ऐसा हाल देख कर भर आयेंगी आंखे! 1

फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई  की बोल्ड अभिनेत्री का आज हो गया है ऐसा हाल देख कर भर आयेंगी आंखे! 2

आप को बता दे की बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म राम तेरी गंगा मैली की एक्ट्रेस  जो जिन्हें इस एक फिल्म ने रातों रात स्टार बना दिया था |एक ज़माने की यह बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री मंदाकिनी ने सिर्फ 16 साल की उम्र में ही बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशक राज कपूर के साथ फ़िल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ की थी और इस फिल्म से मंदाकिनी ने बहुत सफलता हासिल की। नीली आंखों वाली इस खूबसूरत अभिनेत्री ने तेजी से आसमान की ऊंचाइयां तो छुईं, लेकिन अचानक वो रुपहले पर्दे से कहां गायब हो गईं और  किसी को इस चीज की खबर तक नहीं लगी।

फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई  की बोल्ड अभिनेत्री का आज हो गया है ऐसा हाल देख कर भर आयेंगी आंखे! 3


फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई  की बोल्ड अभिनेत्री का आज हो गया है ऐसा हाल देख कर भर आयेंगी आंखे! 4

  राज कपूर के साथ 22 साल की उम्र में ‘राम तेरी गंगा मैली’ से फिल्मी करियर शुरू करने वालीं मंदाकिनी कई और अच्छी फिल्मों में नज़र आईं। मंदाकिनी। इन दिनों वो ग्लैमर वर्ल्ड से पूरी तरह दूर हो गई हैं। लेकिन एक दिन अचानक उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन उनकी सबसे सफल फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ ही थी। मंदाकिनी का कॅरियर 1996 में फिल्म ‘जोरदार’ के साथ खत्म हो गया।अब मंदाकिनी दलाई लामा को फॉलो करती हैं और तिब्बतन योग क्लासेस चलाती हैं। अपने हज्बंड के साथ तिब्बतन मेडिसीन सेंटर भी चलाती हैं



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here